Malhar Movie Review: अंजली पाटिल, शारिब हाशमी की फ़िल्म 'मल्हार' का ये अंदाज आएगा पसंद, पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Malhar Movie Review in Hindi

Malhar Movie Review in Hindi

Malhar Movie Review: एक्शन, स्टंट वीएफएक्स से हटकर कुछ नया देखना हो तो अब दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ा है। ज्यादातर बॉलीवुड फिल्ममेकर्स उसी तरह की फिल्में करते हैं, जिनकी बॉक्स ऑफिस पर चलने की उम्मीदें होती हैं।इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज डायरेक्टर विशाल कुंभार की फ़िल्म 'मल्हार' एक ऐसी फिल्म है, जो न सिर्फ आपको यूनीक कहानी परोसती है, बल्कि एक्शन के बुखार से भी उबारने का काम करती है। फ़िल्म मल्हार में तीन कहानियों को बहुत ही कलात्मक ढंग से पिरोया गया है जो एक दूसरे से जुड़ी हुई भी हैं। हालांकि एक ही पिक्चर में कई कहानियों को प्रस्तुत करना आसान नहीं होता मगर यहां निर्देशक की प्रशंसा करनी होगी।
इस फिल्म की कहानी दो लड़कों की है जो सबसे अच्छे दोस्त हैं। एक लड़के को सुनने में दिक्कत है इसलिए वह सुनने की मशीन लगाता है। एक बार वह मशीन खराब हो जाती है अब उस मशीन को दोबारा खरीदने के उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द यह कहानी घूमती है। दूसरी कहानी केसर की है जिसकी शादी गांव के सरपंच के पुत्र लक्ष्मण से हाल ही में हुई है। शादी के काफी दिनों बाद भी वह गर्भवती नहीं हो रही है इसलिए उसके ससुराल वाले उसे लगातार कोस रहे हैं। इस बीच उसकी भेंट मोहन (शारिब हाशमी) से होती है और स्टोरी में आता है बड़ा ट्विस्ट।
फ़िल्म की तीसरी स्टोरी जावेद और उसकी बड़ी बहन जैस्मीन की है। जैस्मीन को जतिन से प्यार हो जाता है। कहानी उनके मिलने के संघर्ष और इसके परिणाम को दर्शाती है। मल्हार इन तीन कहानियों का अद्भुत संगम है और यह सभी कथाएं आपस में गहराई से जुड़ी हुई हैं और एक ही गांव की हैं।
फ़िल्म में अंजली पाटिल ने केसर का चुनौती भरा किरदार प्रभावी ढंग से निभाया है। उन का लुक एकदम अलग है। उनका पहनावा, बॉडी लैंग्वेज उनके संवाद रियल प्रतीत होते हैं। वहीं शारिब हाशमी ने भी मोहन के किरदार में प्रभावित किया है। फ़िल्म में श्रीनिवास पोकळे, ऋषि सक्सेना, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य ने भी कमाल का अभिनय किया है। दोनों चाइल्ड आर्टिस्ट ने नेचुरल ऐक्टिंग की है।
निर्माता प्रफ़ुल पासड की फ़िल्म मल्हार में कच्छ की लोकेशन भी एक किरदार की तरह नज़र आती है। फिल्म के संवाद सिद्धार्थ साळवी, स्वप्नील सीताराम और पटकथा विशाल कुंभार, अपूर्वा पाटिल ने लिखे हैं। छायांकन गणेश कांबळे का, संकलन अक्षय कुमार का, संगीत टी. सतीश और सारंग कुलकर्णी ने दिया है। फ़िल्म के गाने और बैक ग्राउंड स्कोर भी सिचुएशनल हैं। फ़िल्म हिन्दी और मराठी भाषा में एक साथ सिनेमागृहों में रिलीज़ हुई है।
अगर कुछ नया और यूनीक देखना चाहते हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखती चाहिए। इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह इसकी स्टारकास्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited