Baahubali Crown Of Blood Review: एसएस राजामौली की एक्शन से भरपूर एनिमेटेड सीरीज में महिष्मती का रुतबा रहता है कायम

Baahubali Crown Of Blood Review: ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' एक्शन से भरपूर है। 9 एपिसोड की ये सीरीज को अपने जगह से हिलने का मौका नहीं देगी।

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Baahubali Crown Of Blood Review

Baahubali Crown Of Blood Review

कास्ट एंड क्रू

Sharad Kelkar

Rajesh Khattar

Manoj Pande

Baahubali Crown Of Blood Review: एसएस राजामौली ने निर्देशन में बनी 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी से कई कहानियां निकाली जा सकती हैं और इस प्रीक्वल शो में भी ऐसा ही है। इस एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' (Baahubali Crown Of Blood) में आपको महिष्मती राज्य और उसके संघर्षों के बारे में दिखाया जाता है। इस राज्य को अंधेरी सेना निशाना बनाने का फैसला करती है। राजकुमारों को अपनी रक्षा करनी होगी। एक सर्वशक्तिमान शत्रु से लड़ते समय बड़ी तस्वीर के बारे में सोचना चाहिए। हिंदी में 9 एपिसोड्स की यह सीरीज आपको कुर्सी से हिलने का मौका नहीं देती है। डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेंगे।
'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की कहानी
हमारा हीरो बाहुबली अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं भागता है। अपने परिवार के प्रति उसकी ड्यूटी और ताज की रक्षा करने के लिए सबसे आगे रहता है, चाहे कुछ भी हो जाए। वह साहस के करतब भी दिखाता है और महिष्मति के भावी राजा के रूप में कार्य करता है, जिससे भल्लादेव को चिड़न होती है। सीरीज में महल और माहिष्मती के खिलाफ एक बड़ी साजिश है जिसका राज हर एपिसोड में खुलता है। रक्तदेव और कालसेना महिष्मती को लगभग घुटनों पर ला देते हैं। अब बाहुबली अपने राज्य को बचानें में सफल होता है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
कैसा है डिजाइन और डायरेक्शन
इस सीरीज में मेकर्स ने 2डी एनिमेटेड स्टाइल को इस्तेमाल किया है। हर एपिसोड में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स हैं। इसे लाइव-एक्शन कहानी में शामिल करना बहुत अधिक काम होगा। एनिमेटेड यूनिवर्स में ये सीरीज विश्वास और वीरता की कहानी हो दिखाती है। लास्ट में लड़ाई के सीन्स थोड़े आधुनिक-प्रेरित लगते हैं। सीरीज के सबसे पसंदीदा करैक्टर कटप्पा, बाहुबली और भल्लादेव हैं। सीरीज देखकर आपको मजा आने वाला है।
वॉइस परफॉर्मेंस
शरद केलकर ने बाहुबली के करैक्टर के लिए अपनी आवाज दी है। समय ठक्कर ने कटप्पा और मनोज पांडे ने भल्लाल्देव के लिए वॉइस ओवर किया है। सिवागामी के लिए मौसम की आवाज भी तारीफ के लायक है। कालदूत उर्फ रक्तदेव पर राजेश खट्टर का अभिनय दिलचस्प है और प्रभाव छोड़ता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited