Bad Boys- Ride or Die Review: Will Smith और Martin Lawrence की जोड़ी ने नहीं किया निराश, पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

4
Bad Boys Ride or Die Movie Review

Bad Boys Ride or Die Movie Review

Bad Boys Ride or Die Movie Review in Hindi: बैड बॉयज़ फ्रैंचाइज़ की दुनिया भर में प्यार मिला है। इस बीच माइकल बे की विरासत को जारी रखते हुए फिल्म का नया पार्ट रिलीज कर दिया गया है। जिसमें यह सुनिश्चित किया है कि एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। निर्देशक आदिल एल अर्बी और बिलाल फल्लाह बैड बॉयज़ फ्रैंचाइज़ के करिश्मे को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। फिल्म के चौथ पार्ट, बैड बॉयज़: राइड ऑर डाई में माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के बारे में है। जो अपने दिवंगत कप्तान हॉवर्ड पर ड्रग कार्टेल में शामिल होने का आरोप लगने के बाद उन्हें निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

कहानी

मियामी के बेहतरीन सीन्स, इसके ऊंचे टावरों और खूबसूरत समुद्र तटों और कुछ उत्साहित म्यूजिक के सीन के साथ शुरू होने वाली फिल्म, एक हताश माइक लोरी (विल स्मिथ) को अपने साथी मार्कस बर्नेट (मार्टिन) के साथ तेज गति से कार चलाते हुए दिखाती है। लॉरेंस) सभी पसीने से लथपथ, डरे हुए और कुछ जिंजर एले की सख्त जरूरत में नजर आते हैं!
जब मियामी पीडी के दिवंगत कैप्टन हॉवर्ड पर ड्रग कार्टेल में शामिल होने का झूठा आरोप लगाया जाता है,तो उनके 'बैड बायज', जासूस माइक और मार्कस उनके नाम को निर्दोष करने की जिम्मेदारी लेते हैं। इस प्रक्रिया में, दोस्त, दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन, दोस्त बन जाते हैं। बहुत कम लोगों के भरोसे के कारण, मार्कस और नवविवाहित माइक को अपने मिशन को पूरा करने के लिए कुछ समय के लिए अपने परिवारों से अलग होने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
क्या वे अपने प्यारे कप्तान को न्याय के कठघरे में ला सकते हैं? क्या कैप्टन हॉवर्ड ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपकर सही काम किया? यह जवाब आपको फिल्म में ही मिलने वाले हैं।

मूवी का निर्देशन

आदिल एल अर्बी और बिलाल फल्लाह जानते हैं कि सही समय पर कॉमेडी डालनी चाहिए और वह यह भी जानते ही कि दर्शकों को सीट से कैसे बांधा जाए। यह शानदार एक्शन फिल्म विस्फोट, स्टंट और बेहतरीन वीएफएक्स से भरपूर है। सदाबहार बैड बॉयज़ का गान निश्चित रूप से दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाएगा।
रोब्रेक्ट हेवर्ट की सिनेमैटोग्राफी प्रभावशाली है, जिसमें तेज गति वाले एक्शन सीन को व्यक्त करते हैं और साथ ही दर्शकों को कहानी समझने का समय भी देते हैं।

परफॉर्मेंस

चार लंबे वर्षों के बाद बैड बॉयज़ फ्रैंचाइज़ में वापसी करते हुए, विल स्मिथ माइक लोरी को जीवित कर दिया है। अपने रोल के सार को फिर से हासिल करने के लिए अपनी कड़ी मेहनत में कोई समझौता नहीं किया है। कैप्टन हॉवर्ड के नाम को निर्दोष करने की में एक्शन सीन का भी बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है।
दूसरी ओर, मार्टिन लॉरेंस एक बुद्धिमान जासूस का अवतार है। जिसका पहला प्यार चिप्स और कैंडी है और उसके बाद उसका परिवार आता है। अभिनेता अपने रोल में बंधे हुए नजर आते हैं। मार्कस के पास शरारती और बच्चों जैसी आदते हैं और माइक अपने साथी को समझाने बुझाने में माहिर है, दोनों के बीच स्क्रीन पर एकदम सही तालमेल है।
विलेन की बात करें तो, मैकग्राथ की क्रूर और चतुर सीन्स जो उसकी आस्तीन के सांप जैसी चालों की ओर इशारा करती हैं, एरिक डेन द्वारा अच्छी तरह से रोल को निभाया गया है।
बाकी एक्टर्स जैसे जो पैंटोलियानो, वैनेसा हजेंस, जैकब स्किपियो, अलेक्जेंडर लुडविग, पाओला नुनेज़ और अन्य का प्रदर्शन भी प्रभावशाली है।

मूवी देखें या नहीं?

पॉटबॉयलर एक्शन कॉमेडी में रोहित शेट्टी की उड़ती और जलती कारों के हॉलीवुड पार्ट की तरह है। कॉमेडी जोड़ी में से, जासूस मार्कस (मार्टिन लॉरेंस) ज्यादातर ऐसा है जो पूरे समय दर्शकों को बांधे रखता है, और तनावपूर्ण सीन के चरम पर कॉमेडी से राहत देता है। डायलॉग और फ्लैशबैक कहानी को पिछले पार्ट के साथ इतनी अच्छी तरह से जोड़ते हैं कि बैड बॉयज़ फ्रैंचाइज़ी के पहली बार देखने वाले को भी ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited