Bhairadevi Movie Review: हॉरर ड्रामा पर बेस्ड है भैरदेवी की कहानी, एक बार पढ़ें ये मूवी रिव्यू

सुंदर राधिका कुमारस्वामी द्वारा अभिनीत इस फिल्म में महिला अघोरी हॉरर ड्रामा का इक्का है। वही रमेश अरविंद ने एक शिकार की भूमिका निभाई है। फिल्म को पूरा होने में कई वर्ष लग गए, लेकिन अघोरियों, विशेषकर महिला अघोरियों और उनके अनोखे रीति-रिवाजों और खास तरीके से शामिल किया गया है। ये फिल्म एक भूतिया कहानी से अधिक दिलचस्प और सांस्कृतिक रूप में बदल गई है।

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5
Bhairadevi Movie Review

Bhairadevi Movie Review

अगर आप भी हॉरर फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपको जरूर इस फिल्म को देखना चाहिए। श्री जय द्वारा निर्देशित भैरदेवी ने महिला अघोरी की कहानी को बड़े ही अनोखे तरीके से पेश किया है। सुंदर राधिका कुमारस्वामी द्वारा अभिनीत इस फिल्म में महिला अघोरी हॉरर ड्रामा का इक्का है। वही रमेश अरविंद ने एक शिकार की भूमिका निभाई है। फिल्म को पूरा होने में कई वर्ष लग गए, लेकिन अघोरियों, विशेषकर महिला अघोरियों और उनके अनोखे रीति-रिवाजों और खास तरीके से शामिल किया गया है। ये फिल्म एक भूतिया कहानी से अधिक दिलचस्प और सांस्कृतिक रूप में बदल गई है।
इस हॉरर ड्रामा में धनी रमेश अरविंद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें एक भूत (मृत व्यक्ति की आत्मा) द्वारा परेशान किया जा रहा है। अधिकारी को लगता है कि यह उसकी पत्नी हो सकती है, जिसने आत्महत्या करके दम तोड़ दिया! यह तब होता है जब उनका सहकर्मी एक अघोरी के पास जाता है, जो भारत के उत्तरी भागों में जंगल के बीच में रहता है। क्या राधिका कुमारस्वामी द्वारा निभाई गई महिला अघोरी भूत को शांत कर पाएगी या फिर जो दिख रहा है उससे कहीं ज़्यादा है? भैरदेवी इसका जवाब देती है।
निर्देशक श्री जय ने भैरवदेवी में पर अच्छे से शोध किया। इस मनोरंजक हॉरर ड्रामा की सबसे खास बात है राधिका कुमारस्वामी की एक्टिंग शानदार है। उन्हों देवी काली की भक्त अघोरी भैरदेवी की भूमिका में दिखाया गया है । फिल्म में कई मोड़ है जो आश्चर्य कर देते हैं। राधिका कुमारस्वामी ने अपने किरदार के कई पहलुओं को बखूबी से निभाया है, जिसके लिए उन्हें सबसे ज्यादा सराहना मिलनी चाहिए। रमेश अरविंद की प्रतिभा और अनु प्रभाकर की प्रभावी कैमियो ने नाटक को और भी मूल्यवान बना दिया है। दूसरे पार्ट में कुछ गति खोने के बावजूद, श्री जय ने इस नाटक के माध्यम से अभी भी प्रभावशाली काम किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Manvat Murders Review रियल लाइफ क्राइम पर बेस्ड सोनाली कुलकर्णी और आशुतोष गोवारीकर की ये फिल्म कर देगी रोंगटे खड़े

Ashutosh Gowariker,Sai Tamhankar,Makarand Anaspure,Sonali Kulkarni

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

The Signature Movie Review प्यार त्याग और जिंदगी की दमदार कहानी दिखाती है अनुपम खेर की ये मूवी पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited