Bujji And Bhairava Review: कल्कि 2898 AD की रिलीज से पहले नाग अश्विन ने दिया बड़ा सरप्राइज

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Bujji And Bhairava Review

Bujji And Bhairava Review

Bujji And Bhairava Review: कल्कि 2898 एडी का प्रीमियर 27 जून को होने वाला है। इससे पहले कि हम लेखक और निर्देशक नाग अश्विन द्वारा बनाई गई भविष्य की डायस्टोपियन दुनिया में उतरें, प्रभास के रोल के इर्द-गिर्द घूमती बुज्जी और भैरव नाम का एक प्रीक्वल कहानी रिलीज कर दी गई है। जिसके हमें एक शिकारी की दुनिया के बारे में बताया जा रहा है। जिसे देखने के बाद दर्शकों की फिल्म को लेकर एक्साइटेंड और भी बढ़ गई है।
जब भैरव को काशी के एक बार में शराब पीते हुए देखा जाता है तो उन्हें स्टार वार्स के हीरो जैसा ट्रीट किया जाता है। साहेन उपाध्याय द्वारा लिखित सीरीज बुज्जी और भैरव हमें दिखाती है कि कैसे रोबोट बुज्जी (कीर्ति सुरेश की आवाज) और भैरव एक दूसरे पर भरोसा करने लगे। फिल्म कल्कि 2898 ई. में, बुज्जी फिर सबसे भरोसेमंद सहायक के रूप में, भैरव की अपनी रोबोट कार में बदल जाती है।
एक्शन सींस में थोड़ी कॉमेडी है, क्योंकि प्रीक्वल सीरीज बच्चों को ज्यादा फोकस करते हुए बनाई गई है। लेकिन एक ऐसी एनिमेटेड सीरीज बनाना ठीक है जो न केवल बच्चों को बल्कि सभी उम्र के लोगों को पसंद आ सके। यह सीरीज सभी के लिए नहीं बना है। एनीमेशन ग्रीन गोल्ड एनीमेशन की टीम द्वारा किया गया है, जिसने छोटा भीम भी बनाया है।
क्योंकि यह केवल दो-एपिसोड की सीरीज और एक प्रीक्वल कहानी है, इसलिए जब मनुष्यों की बात आती है तो इसमें चरित्र डिजाइन थोड़ा अलग नहीं होता है। लेकिन कल्कि 2998 AD का वर्ल्ड सेटअप हो चुका है और यह ब्लेड रनर 2049 और ड्यून के बीच एक हाइब्रिड जैसा लगता है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं।
सीरीज के अंत तक बुज्जी और भैरव के बीच का बॉन्ड मजबूती से बन जाता है, और यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म में कहानी कहाँ तक जाती है। अब तक, सीरीज ने एक विद्रोही गुट और काशी के लोगों के लिए बुनियादी जरूरतों की कमी के संकेत भी दिए हैं। हीरो एक इनामी शिकारी है और इस ब्रह्मांड के भीतर बने डायस्टोपियन समाज का वादा है और उम्मीद है, हमें अगले महीने कल्कि 2898 ईस्वी में एक मजबूत कहानी देखने को मिलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited