Commander Karan Saxena Review: 'बाप हूं मैं तेरा घर में खुसकर मारूंगा..' देशभक्ति जगा देगी Gurmeet Chaudhary की सीरीज

क्रिटिक्स रेटिंग

4
Commander Karan Saxena Review

Commander Karan Saxena Review

Commander Karan Saxena Review: देशभक्ति पर बन रही फिल्मों का मेला लग रहा है, बॉक्स ऑफिस पर लगभग हर महीने एक ना एक ऐसी फिल्म जरूर रिलीज हो रही है। हालांकि ये हाल सीरीज को लेकर नहीं है। बीते काफी समय से एक देशभक्ति पर बनी सीरीज का फैंस का तगड़ा इंतजार है। इस बीच अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 'कमांडर करण सक्सेना' रिलीज हो गई है। सीरीज को लेकर हाइप बीते काफी समय से नजर आ रही थी, इसके ट्रेलर को भी फैंस ने सोशल मीडिया पर पसंद किया था। बड़े पर्दे पर तो देशभक्ति का कोई भी कंटेंट नहीं चल रहा है, यह ये सीरीज आपको घर बैठे ही एंटरटेन करने का वादा कर रही है। आइए यहां सीरीज के रिव्यू पर एक नजर डालते हैं।

कहानी

सीरीज में, एक रॉ एजेंट राजनीतिक साज़िश और विश्वासघात से भरी उलझी हुई दुनिया की गहराई में उतरता है। धीरे-धीरे उसे समझ आता है कि यहां किसी पर विश्वास करना सबसे कठिन चीज है, हर जगह लोग अपने फायदे के लिए अपना ईमान बेचने के लिए तैयार बैठे हैं। यह रोमांचकारी सीरीज बेहतरीन ड्रामा, एक्शन और देशभक्ति को जोड़ती है, जो इसे एक मस्ट वॉच बनाती है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि किस तरह पाकिस्तानी एजेंट भारत पर हमले करने की फिराक में हैं और गुरमीत चौधरी की टीम इन्हे नाकामयाब करने की कोशिश में लगी है। सीरीज की कहानी इन्हीं इवेंट के इर्द-गिर्द घूमने वाली है।

परफॉर्मेंस

गुरमीत चौधरी निडर रॉ एजेंट कमांडर करण सक्सेना के रूप में चमकते हैं। उनका प्रदर्शन असाधारण है, शक्तिशाली डायलॉग डिलीवरी और रोमांचक एक्शन सीन नजर आ रहे हैं। यह सीरीज़ एक्शनमें गुरमीत के टैलेंट को दिखाती है, जो इससे पहले नजर नहीं आया है। गुरमीत अगले बड़े एक्शन हीरो के रूप में चमकते नजर आ रहे हैं। वहीं इकबाल खान एक जबरदस्त खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं, एक करिश्माई बुरे लड़के वाले व्यक्तित्व को वह दिखाने में कामयबा रहे हैं। नवागंतुक हृता एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक अच्छी छाप छोड़ती है, जो स्क्रीन पर गुरमीत के साथ एक मधुर और आकर्षक केमिस्ट्री लाती है।

देखें या नहीं?

'कमांडर करण सक्सेना' अपने एक्शन से भरपूर ड्रामा, यादगार डायलॉग और मजबूत कहानी के साथ सामने आती है। अगर आपको भी एक्शन, देशभक्ति और थ्रिलर वाली सीरीज पसंद आती हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकती है। यह एक मनोरंजक सीरीज है जिसे चूकना नहीं चाहिए। इसे अभी डिज़्नी+हॉटस्टार पर मुफ्त में ही देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited