Devara Movie Review: एक्शन कर जूनियर एनटीआर ने जीता फैंस का दिल, जान्हवी कपूर को नहीं मिला ज्यादा स्क्रीन टाइम

Devara Movie Review: आज जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी रत्नागिरी (चित्तूर, एपी) की है। देवरा के केंद्र में दो दोस्त रहते थे। देवरा (जूनियर एनटीआर) और भैरा (सैफ अली खान)। अगर आप भी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो आपको ये रिव्यू एक बार पढ़ना चाहिए।

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Devara Movie Review

Devara Movie Review

Devara Movie Review: आज जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी फिल्म देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि ये फिल्म कैसी है और फिल्म की कहानी क्या है। इस फिल्म की कहानी रत्नागिरी (चित्तूर, एपी) की है। देवरा के केंद्र में दो दोस्त रहते थे। देवरा (जूनियर एनटीआर) और भैरा (सैफ अली खान)। दोनों उस समूह का हिस्सा हैं जो लाल सागर के रास्ते तस्करी का सामान लाने में मदद करता है। इस काम करने के बीच जूनियर एनटीआर को लगते है कि वह अवैध काम कर रहे हैं और वो भैरा को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन भैरा ऐसा नहीं करने देता है।
इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की एक्टिंग जबरदस्त है। इस फिल्म के डायलॉग को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस भी शानदार है। इस फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स का भी खास ख्याल रखा गया है। इंटरवल से पहले फिल्म में एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस है जिसकी फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने अपनी शानदार एक्टिंग से एक बार और साबित कर दिया है कि एक्टर एक बेहतरीन एक्टर हैं। जूनियर एनटीआर ने शानदार परफॉरमेंस दी है। जान्हवी कपूर देवरा पार्ट 1 में कहीं भी दिखाई नहीं देती हैं ।
अंडरवाटर एक्शन सीक्वेंस
जूनियर एनटीआर यानी देवरा अपने गांव के लोगों की रक्षा के लिए समुद्र की खतरनाक यात्रा पर निकलते है। भैरा देवरा के खिलाफ साजिश रचता है। फिर शुरू होता है देवरा का खूनी खेल। जूनियर एनटीआर बेटा और पिता का रोल निभा रहे हैं। बेटा एक डरपोक व्यक्ति के रूप में दिखाई देता है, लेकिन वह ऐसा नहीं है। अंडरवाटर सीक्वेंस एक्शन एपिसोड ठीक-ठाक है।
जान्हवी कपूर को नहीं मिला ज्यादा स्क्रीन समय
यह फिल्म बिल्कुल वैसी ही है जैसी आप ट्रेलर में देखकर समझ रहे थे। देवरा ने एक्शन दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है। एक्शन से लेकर ड्रामा, रोमांस और गानों में विदेशी लोकेशन तक आपको सब चीज अच्छी लगेगी। जान्हवी कपूर ने दूसरे भाग में ग्लैमरस एंट्री की है। उन्हें स्क्रीन पर सीमित समय मिला है। जूनियर एनटीआर के साथ उनके रोमांटिक सीन्स बहुत अच्छे नहीं हैं। अब पूरा कहानी जानने के लिए हमे देवरा पार्ट 2 का इंतजार करना होगा। क्या देवरा 12 साल बाद लौटेगा? वारा ने अपने ही पिता के दुश्मन से क्यों हाथ मिलाया? ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Yudhra Movie Review खून-खराबे से भरी इस फिल्म में चमके सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited