Kahan Shuru Kahan Khatam Review: पहली ही फिल्म में छाईं ध्वनि भानुशाली, एंटरटेनमेंट के साथ-साथ मिलेगा तगड़ा मैसेज

Dhvani Bhanushali film Kahan Shuru Kahan Khatam Review: पॉपुलर सिंगर ध्वनि भानुशाली की फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' हाल ही में रिलीज हई है। इस मूवी में ध्वनि ने धांसू एक्टिंग की हैं, साथ ही उन्होंने ये बता दिया है कि आगे चलकर वो इंडस्ट्री पर राज करने वाली है। अगर आप इस मूवी को देखने का मन बना रहे हैं तो हमारा ये रिव्यू जरूर पढ़े।

Kakahan Shuru Kahan Khatam

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Review

Review.

Kahan Shuru Kahan Khatam Review: शुरू से ही ये देखा जाता है कि बड़े-बड़े सितारों के बच्चे जिन्हें लोग स्टार किड्स कहते हैं वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह आसानी से बना लेते हैं। हालांकि अब समय बदल चुका है पब्लिक अब उनको ही पसंद करती है, जिसमें रियल टैलेंट होता है। हाल ही में पॉपुलर सिंगर ध्वनि भानुशाली ने फिल्मी जगत में अपना डेब्यू कर लिया है। उनकी फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' बीते दिनों रिलीज हुई, जिसे लोगों ने ठीक-ठाक रिस्पॉन्स दिया है। गौरतलब है कि 'कहां शुरू कहां खत्म' ध्वनि भानुशाली की पहली मूवी थी, लेकिन ध्वनि ने मूवी में जिस तरह की एक्टिंग की है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की करने का मन बना लिया है। आइए जानते हैं इस मूवी की कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक के बारे में...

क्या है कहानी

दरअसल फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' में ध्वनि भानुशाली में मीरा नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जो कि अपनी शादी के दिन ही घर से भाग जाती है। मीरा हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं और उसके परिवार वाले वहां के नामी क्रिमिनल है। शादी के दिन मीरा की मुलाकात आशिम गुलाटी यानी क्रिश से होती है। दोनों एक दूसरे को पहले से नहीं जानते हैं फिर भी मीरा उसके साथ बरसाने भाग जाती है। फिल्म में इसके बाद क्या होता है इसे जानने के लिए आपको ये देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' से ध्वनि भानुशाली ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है। उन्होंने इस मूवी में काफी अच्छी एक्टिंग की है। उनको देखकर ऐसा लगता है कि आगे चलकर वो और भी अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं। बात करें इस मूवी में ध्वनि की एक्टिंग के बारे में तो उन्होंने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को धूल चटा दी हैं। वहीं आशिम गुलाटी ने भी क्रिश बनकर सभी का दिल जीत लिया है। क्रिश के रोल में आशिम काफी परफेक्ट नजर आए।

डायरेक्शन

बताते चलें कि फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' को सौरभ दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने भी काफी अच्छा काम किया है, मूवी में उनकी सोच काफी अच्छी है। हालांकि इस फिल्म को वो और भी दिलचस्प बना सकते हैं। सेकंड हाफ में वो और भी मसाला लगा सकते थे। कुल मिलकार ध्वनि भानुशाली की ये फिल्म देखने लायक है। फिल्म में आपको रोमांस और ह्यूमर दोनों देखने को मिलेगा। इस फिल्म को हम 3 स्टार देते हैं। बाकी खबरों के लिए टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बने रहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Dhaaak Movie Full Review धाक में देखने को मिलेगा दमदार एक्शन प्रेम कहानी जीत लेगी दिल

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Taaza Khabar Season 2 Review पुरानी कहानी को नए ढंग से पेश करती है भुवन बम की ये सीरीज एंडिंग देख निराश हुई ऑडियंस

Bhuvan Bam,Jaaved Jaaferi,Shriya Pilgaonkar,Deven Bhojani

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited