Fight Club Review: लोकेश कनगराज की क्राइम ड्रामा ने जीता फैंस का दिल, Kaarthekeyan Santhanam के दीवाने बने दर्शक

Fight Club Review: फाइट क्लब सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डेब्यू डायरेक्टर अब्बास ए रहमथ की क्राइम ड्रामा में Kaarthekeyan Santhanam और विजय कुमार ने लीड रोल प्ले किया है। अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहलें रिव्यू पढ़ लें।

क्रिटिक्स रेटिंग

3
fight club

Fight club (credit pic: instagram)

Fight Club Review: तमिल फिल्म मेकर लोकेश कनगराज ने फाइट क्लब से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। इस फिल्म का निर्देशन अब्बास ए रहमथ ने किया है। फाइट क्लब के रिलीज का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। फिल्म की कहानी नॉर्थ चेन्नई शख्स के बदले, धोखे और संघर्ष की कहानी है। अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है फिल्म।
Fight Club Review: स्टोरीलाइन
फिल्म की कहानी बेंजामीन यानी (Kaarthekeyan Santhanam) के इर्दगिर्द घूमती है जो उत्तर चेन्नई के युवाओं को अपराध के बजाय खेल की और प्ररित करने की कोशिश करता है। वहीं, सेल्वा यानी विजय कुमार एक शानदार फुटबॉलर होता है जो हत्या के आरोप में फंस जाता है। इस वजह से उसके जीवन की दिशा बदल जाती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब सेल्वा जिम्मेदार लोगों से बदला लेने का फैसला करता है। क्या बेंजामीन सेल्वा को गुनाहों के रास्तों से वापस ला पाएगा?
Fight Club Review: कलाकारों की परफॉर्मेंस
फिल्म में विजय कुमार, कार्तिकेयन संथानम ने शानदार काम किया है। फिल्म में दोनों ने अपने किरदारों को मजबूती के साथ निभाया है। इसके अलावा बाकी कलाकारों ने भी ठीक-ठाक काम किया है। निर्देशक अब्बास ए रहमथ ने फर्स्ट हाफ तक फिल्म में सभी चीजों को बखूबी पेश किया। सेकंड हाफ में फिल्म कमजोर पड़ गई। गोविंद वंसत के बैकग्राउंड साउड ने लोगों का दिल जीत लिया।
Fight Club Review: कहां हुई चूक
फिल्म की पटकथा दूसरे हाफ में काफी कमजोर नजर आती है। कई जगह पर फिल्म की कहानी बोरिंग लगती है। फिल्म में सेल्वा का स्ट्रगल और लव स्टोरी का एंगल बिल्कुल भी प्रभावी नहीं लगता है। दमदार परफॉर्मेंस होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Jigra Movie Review बहना बनकर खूब रुलाएंगी आलिया भट्ट भाई को बचाने की इस कहानी ने कर दिया बोर

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review ओ मेरी क्यूटी तू सेंड कर सॉलिड स्क्रिप्ट की फोटो मैं मिस करूं एंटरटेनमेंट तेरा

Rajkummar Rao,Triptii Dimri,Vijay Raj,Mallika Sherawat,Tiku Talsania

क्रिटिक्स रेटिंग

1.5

Comedy

Oct 11, 2024

2 hr 55 mins

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited