Ghost Movie Review:शिव राजकुमार और जयराम के कंधों पर टिकी फिल्म, साइड किरदारों को नहीं मिला पूरा मौका...

Ghost Movie Review: शिव राजकुमार (Shiva Rajkumar) और जयराम (Jayaram) स्टारर फिल्म घोस्ट एक एक्शन थ्रिलर है। जिसकी कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर के ईर्द गिर्द घूमती है, जो जेल के अंदर से न्याय की लड़ाई लड़ रहा है। फिल्म में एक ओर जहां शिव राजकुमार और जयराम ने दमदार परफॉर्मेंस दी है। वहीं डायरेक्शन के मामले में कमजोर पड़ रही है।

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5
Ghost Movie Review

Ghost Movie Review

कास्ट एंड क्रू

shivraj kumar

jayaram

Anupam kher

Ghost Movie Review: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम एक फिल्म में साथ आएंगे तो कमाल तो होना ही है। घोस्ट नाम की इस फिल्म में शिवराम और जयराम ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से इस बात को साबित भी किया है। ये फिल्म पूरी तरह से दोनों के कंधों पर टिकी हुई है। एम. जी. श्रीनिवास की ओर से निर्देशित एक और एक्शन थ्रिलर फिल्म डायरेक्श के मामले में थोड़ी कमजोर पड़ गई है लेकिन दोनों मुख्य कलाकारों ने इस बचा लिया है और देखने लायक बना दिया है।

Ghost Review:प्लॉट

फिल्म की कहानी शाहरुख खान स्टारर जवान से काफी मिलती-जुलती है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो कुछ जेल कैदियों की मदद से कुछ कैदियों को न्याय दिलाने के मिशन के साथ जेल में घुसपैठ करता है।जवान से मिलती जुलती इस फिल्म की कहानी का अंत काफी शाहरुख खान स्टारर से काफी अलग है। हालांकि इस फिल्म का भी दूसरा भाग आएगा, जिसमें अनुपम खेर हमें कैमियो नहीं बल्कि एक अहम किरदार में नजर आ सकते हैं। फिल्म की कहानी एक जेल में बेहद सख्त पुलिसवाले और अपराधी के बीच चूहे बिल्ली के खेल जैसी है। मुख्य भूमिकाओं में डॉ. शिव राजकुमार और जयराम के साथ, इसमें प्रशांत नारायण ने भी अहम भूमिका निभाई है। एक सपोर्टिंग रोल में भी प्रशांत नारायण ने फिल्म में बड़ा योगदान दिया है।

Ghost Review: एक्जीक्यूशन

फिल्म भले डायरेक्शन के मामले में निराश कर रही है लेकिन रीसर्च और प्रोडक्शन की बात आने पर काम बेहतरीन हुआ है। यह स्पष्ट है कि फिल्म अच्छी तरह से लिखी गई थी और अच्छी तरह से रिसर्च किया गया था। जहां पहले भाग में फिल्म में सबकुछ बिखरा हुआ लग रहा है तो दूसरे भाग में फिल्म कसी हुई और शानदार लगती है।

Ghost Review: एक्टिंग

ये फिल्म पूरी तरह से शिव और जयराम की दमदार परफॉर्मेंस पर टिकी हुई है। दोनों अहम किरदारों को ही फिल्म में स्पेस मिला है जबकि सपोर्टिंग किरदारों को मौका नहीं मिला। बाकी किरदार को फिल्म में कुल मिलाकर सिर्फ 20 मिनट का स्पेस दिया गया है। जिसकी वजह से फिल्म का थोड़ी कमजोर लग रही है। वहीं शिव और जयराम ने फिल्म को देखने लायक बना दिया है। कहानी के आखिर में दोनों की टक्कर फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा है। जिसे देख कर आप ताली मारने पर मजबूर हो जाएंगे।

Ghost Review:निर्देशन

एम. जी. श्रीनिवास की ओर से निर्देशित फिल्म डायरेक्शन के मामले में कमजोर है। इसे पूरी तरह से जयराम और शिव राजकुमार ने अपने काम से बचा लिया है। उनके अभिनय ने फिल्म को देखने लायक बना दिया है। फिल्म को देख कर साफ कहा जा सकता है कि श्रीनिवास दो बड़े स्टार्स को डायरेक्ट करने के लिए थोड़े नए हैं। साथ ही सपोर्टिंग किरदारों को अच्छा स्पेस न देकर उन्होंने गलती कर दी है।

Ghost Review: कनक्लूजन

फिल्म के हर हिस्से को देख कर कहा जा सकता है कि ये सिर्फ एक एक्शन फिल्मन नहीं है। डायरेक्श औतस होने के बाद भी फिल्म को आपको कई जगह पर अचंभित कर सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Angry Young Man Review सलीम-जावेद की अनसुनी दुनिया का दीदार कराती है सीरीज हर एपिसोड में मिलेंगी चटपटी बातें

Salim Khan,Javed Akhtar,Salman Khan

क्रिटिक्स रेटिंग

4

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited