Pretha Movie Review: हॉरर जॉनर की हल्की फिल्म है हरीश राज की प्रेथा, प्रिडिक्टिबल है फिल्म है की कहानी

Pretha Movie Review: कन्नड़ फिल्म प्रेथा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक हॉरर जॉनर की फिल्म है। हरीश राज इस फिल्म में लीड रोल में हैं। आप पढ़िए यह रिव्यू।

क्रिटिक्स रेटिंग

1.5
Pretha Movie Review हॉरर जॉनर की हल्की फिल्म है हरीश राज की प्रेथा प्रिडिक्टिबल है फिल्म है की कहानी
कभी कभार किसी एक्सेप्शन को छोड़ दें तो भारतीय हॉरर फिल्में एक फॉर्मूले से भरी हुई कहानियों से मुक्त होने के लिए स्ट्रगल करती हैं। कई बार दोहराए जाने के डर, हल्का बैकग्राउंड स्कोर और प्रिडिक्टिबल प्लॉट होता है। प्रेथा भी इन फिल्मों से कुछ अलग नहीं है।
प्रेथा रिव्यू: प्लॉट
प्रेथा एक दुखी जोड़े के रूप में सामने आती है जो एक गाँव में एक नई शुरुआत करना चाहता है, लेकिन उन्हें असाधारण घटनाओं का सामना करना पड़ता है। जो उनके नए जीवन को खतरे में डाल देती हैं। हरीश राज ने पति का किरदार निभाया है। वहीं, पत्नी का करिदार अहिरा शेट्टी ने निभाया है। दोनों को अलौकिक शक्तियों से बचाने के लिए रहस्यों को उजागर करना होगा।
प्रेथा रिव्यू: क्रिटिक
प्रेथा इस दिलचस्प जॉनर में कुछ भी नया नहीं लाती है। क्योंकि फिल्म एक प्रेतवाधित घर, एक डरी हुई पत्नी, एक शक्की पति और एक धार्मिक व्यक्ति के साथ क्लासिक हॉरर ट्रॉप्स का पालन करती है। हरीश राज फिल्म की ट्रेडिशनल हॉरर एलिमेंट्स पर निर्भरता को माफ किया जा सकता है, हालांकि बैकग्राइउंड स्कोर बिल्कुल फीका है। यह स्कोर डर की लंबे समय तक बनी रहने वाली भावना को जगाने में विफल रहता है। साथ ही कभी-कभी अनावश्यक शोर के साथ दृश्यों पर हावी हो जाता है। डबिंग संबंधी में भी कुछ ऐसे एलिमेंट है जो फिल्म देखने में बाधा डालते हैं।
फिल्म के सीन में तत्वों के साथ संघर्ष करती है, क्योंकि पोशाक डिजाइन वास्तव में एक भयानक भूतिया उपस्थिति बनाने में विफल रहता है। भूत का चित्रण, जो अक्सर एक खोए हुए अस्पताल के मरीज जैसा दिखता है, अपेक्षित प्रभाव का अभाव है। प्रेथा दर्शकों में एक अनोखा और स्थायी डर पैदा करने का मौका चूक जाती है, वह घिसी-पिटी बातों पर निर्भर रहती है जो समग्र डरावने अनुभव को बढ़ाने में विफल रहती है। संक्षेप में प्रेथा एक परिचित डरावनी कहानी प्रस्तुत करती है, लेकिन पृष्ठभूमि स्कोर, डबिंग और दृश्य चित्रण में इसकी कमियाँ इसकी क्षमता में बाधा डालती हैं। जो लोग पारंपरिक भूत कहानी की तलाश में हैं, उनके लिए यह उपयोगी हो सकता है, लेकिन इसमें समान विषयों और युक्तियों से भरपूर शैली में खड़े होने के लिए आवश्यक नवीनता का अभाव है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited