House of Lies Review: मर्डर की रहस्यमयी दुनिया से रूबरू करवाती है संजय कपूर की सीरीज, दिखा रोमांच का अनूठा संगम

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
House Of Lies Review in Hindi

House Of Lies Review in Hindi

एक मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म में रहस्य और रोमांच की सही मात्रा हो और इसे कहानी और निर्देशन के ज़रिए उम्दा तरीके से दर्शकों के बीच पेश किया जाए तो यकीनन ऐसी फ़िल्म को देखने में दर्शक ज़रूर दिलचस्पी दिखाते हैं. सौमित्र सिंह के निर्देशन में बनी और जी5 पर रिलीज़ की गई 'हाउस ऑफ़ लाइज़ भी ऐसी ही एक बेहतरीन‌ फ़िल्म है जो मर्डर मिस्ट्री फ़िल्मों में रूचि रखने वाले दर्शकों को ख़ूब पसंद आएगी.
फ़िल्म 'हाउस ऑफ़ लाइज़' का लेखन, निर्देशन, और कहानी का अंदाज़-ए-बयां सबकुछ एकदम टॉप क्लास है. फ़िल्म में अल्बर्ट पिंटो नामक अमीर व्यक्ति की हत्या और उसके क़ातिल तक पहुंचने की दास्तां को बड़े ही रोमांचक ढंग से पेश किया गया है. फ़िल्म को जिस असरदार तरीके से बनाया गया है, वो एक बार फिर से मर्डर मिस्ट्री फ़िल्मों में दर्शकों की रूचि को जगाने का काम करती है.
आख़िर अल्बर्ट पिंटो को‌ मारने‌ की साज़िश किसने और कैसी रची? उसके क़त्ल के पीछे की मंशा क्या थी? क्या करोड़ों रुपये को हड़पने के लिए उसे मौत के घाट उतारा जाता है? क्या उसकी मौत का गुनहगार उसे बेहद करीब से जानने वाला कोई अपना ही शख़्स है? ऐसे तमाम सवालों की‌ उलझन को क्राइम ब्रांच का अफ़सर राजवीर सिंह चौधरी किस चालाकी के साथ सुलझाता है, ये इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत है.
सौमित्र सिंह अपने चुस्त निर्देशन से 'हाउस ऑफ़ लाइज़' को एक बेहद दिलचस्प और देखने लायक फ़िल्म बना देते हैं. फ़िल्म की कास्टिंग भी एकदम परफ़ेक्ट है और हर कलाकार ने अपने अपने रोल को बढ़िया ढंग से निभाया है.
मुम्बई पुलिस में क्राइम ब्रांच के अफ़सर राजवीर सिंह चौधरी के के रूप में अल्बर्ट पिंटो के क़त्ल की जांच करनेवाले संजय कपूर ने‌ अपने‌ किरदार को बहुत ही शिद्दत के साथ अंजाम दिया है. उनकी नैचुरल एक्टिंग की जितनी भी तारीफ़ की जाए, कम ही होगी.
संजय कपूर के अलावा रितुराज के. सिंह, स्माइली सूरी, हितेन पेंटल, मीर सरवर, गिरीश शर्मा, सिमरन कौर सूरी,‌अजीतेश गुप्ता‌ जैसे कलाकारों ने भी फ़िल्म में शानदार अभिनय किया है. फ़िल्म की सिनेमाटोग्राफ़ी और एडिटिंग भी क़माल की है. आप भी रहस्य औए रोमांच से भरपूर मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म 'हाउस ऑफ़ लाइज़' को जी5 पर‌ ज़रूर देखें.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Angry Young Man Review सलीम-जावेद की अनसुनी दुनिया का दीदार कराती है सीरीज हर एपिसोड में मिलेंगी चटपटी बातें

Salim Khan,Javed Akhtar,Salman Khan

क्रिटिक्स रेटिंग

4

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited