House Of Spoils Movie Review: थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स', अंत देख घूम सकता है दिमाग

House Of Spoils Movie Review: हॉलीवुड एक्ट्रेस एरियाना डिबोस स्टारर 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' रिलीज हो चुकी है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, जिसे ब्रिजेट सैवेज कोल और डैनियल क्रूडी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी।

House Of Spoils

क्रिटिक्स रेटिंग

3
हाउस ऑफ स्पॉइल्स का मूवी रिव्यू

'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' का मूवी रिव्यू

कास्ट एंड क्रू

ariana debose

barbie ferreira

steven seagal

House Of Spoils Movie Review: हॉलीवुड में हॉरर मूवीज का काफी क्रेज होता है। हाल ही में एक्ट्रेस एरियाना डिबोस स्टारर 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' भी रिलीज हो चुकी है, जिसने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर से भरपूर ये इस मूवी को ब्रिजेट सैवेज कोल और डैनियल क्रूडी ने डायरेक्टर किया था। 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' (House Of Spoils) को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट काफी थी। 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' का शुरुआती हिस्सा देख किसी को भी यही लगेगा कि मूवी काफी डरावनी है, लेकिन अंत आते-आते फिल्म को लेकर दर्शकों के ख्याल बदलने लगेंगे। हालांकि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाई भी है या नहीं, वो चीज हम इस रिव्यू के सहारे पता लगाएंगे।
क्या है 'हाउस ऑफ स्पॉइल'?
'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' (House Of Spoils) में शेफ अपनी पुरानी जिंदगी को मार्कलो के रेस्त्रां में छोड़कर जंगल में नया रेस्त्रां शुरू करने का फैसला करती है। इस चीज के लिए वो आंद्रेज के साथ हाथ मिलाती है। शेफ जंगल में मौजूद हॉन्टेड हाउस को एक अच्छे डाइनिंग एरिया में बदलने की कोशिश करती है, लेकिन ये सब करने में उसे काफी कोशिशें करनी पड़ती हैं।
कैसा है 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' का डायरेक्शन और लेखन
कोल और क्रूडी के निर्देशन में तैयार हुई 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' (House Of Spoils) को देख किसी को भी शुरुआत में ये महसूस होगा कि ये बहुत ही डरावनी मूवी है। क्योंकि लोगों का मानना है कि इस घर में बहुत सी बुरी आत्माएं और चुड़ैलें हैं। घर में शेफ जब रहना शुरू करती है तो दिन के साथ-साथ उसे अजीब सी चीजें दिखनी और महसूस होने लगती हैं। उसे महसूस होता है कि क्या खाने में कीड़े थे, एक बूढ़ी महिला उसे देख रही है और भी बहुत कुछ। शुरुआती हिस्सा जहां मूवी का डरावना है तो वहीं फिल्म का बीच वाला हिस्सा भी रोचक हो जाता है। हालांकि एंडिंग आते-आते दर्शकों को लगेगा कि 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' की कहानी किस मोड़ पर खत्म हो गई है।
कैसी है 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' में परफॉर्मेंस?
'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' (House Of Spoils) में ऑस्कर विजेता एरियाना डिबोस ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस फिल्म में भी अपने किरदार में रंग भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बार्बी फेरेरा ने भी इसमें शेफ का किरदार अदा किया है और जहां-जहां उन्हें जरूरी लगा, उन्होंने अपने किरदार में 100 प्रतिशत दिया।
'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' पर क्या है समीक्षक की राय
'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' (House Of Spoils) को देखकर कहा जा सकता है कि इसे परफेक्ट बनाने की पूरी-पूरी कोशिश की गई। कई सीन ऐसे थे जो दर्शकों को इंप्रेस करने लायक भी थे। लेकिन ये 'हाउस ऑफ स्पॉइल्स' हॉरर मूवी के नाम पर हॉरर लाइट है। हालांकि मूवी में एरियाना डीबोस ने अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।''
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

The Signature Movie Review प्यार त्याग और जिंदगी की दमदार कहानी दिखाती है अनुपम खेर की ये मूवी पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Kahan Shuru Kahan Khatam Review पहली ही फिल्म में छाईं ध्वनि भानुशाली एंटरटेनमेंट के साथ-साथ मिलेगा तगड़ा मैसेज

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited