Indian 2 Movie Review: इंडियन 2 देखकर इम्प्रेस नहीं डिप्रेस हुए फैंस, कमल हासन भी नहीं बचा पाए फिल्म

​Indian 2 Movie Review: इस फिल्म की कहानी सेनापति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रकुल प्रीत सिंह द्वारा अभिनीत चित्रा अरविंदन के साथ मिलकर काम करता है, जो ऑनलाइन भ्रष्टाचार को उजागर करने का काम करती है।

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5

Action

Indian 2

Indian 2

कास्ट एंड क्रू

Kamal Haasan

Siddharth

Rakul Preet Singh

Priya Bhavani Shankar

Indian 2 Movie Review: कमल हासन और शंकर की बहुप्रतीक्षित 'इंडियन 2' उर्फ 'भारतीयुडु 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसमें सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और एसजे सूर्या जैसे कलाकार हैं। शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म सेनापति की कहानी है, जो एक स्वतंत्रता सेनानी से एक सतर्क व्यक्ति बन जाता है, जो इंटरनेट वीडियो के माध्यम से भ्रष्ट राजनेताओं को बेनकाब करने के लिए हांगकांग से लौटता है।
इस फिल्म की कहानी सेनापति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रकुल प्रीत सिंह द्वारा अभिनीत चित्रा अरविंदन के साथ मिलकर काम करता है, जो ऑनलाइन भ्रष्टाचार को उजागर करने का काम करती है। शंकर अपनी पिछली फिल्मों के जादू को फिर से बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कहानी पुरानी और उबाऊ लगती है। फिल्म की मजबूत शुरुआत होती है और सेनापति के लिए शानदार प्रवेश होता है, लेकिन यह जल्दी ही बोर हो जाती है। इंडियन 2 एक निराशाजनक सीक्वल है जो अपने पिछले पार्ट को बरकरार रखने में विफल रही है। ईमानदार संदेश देने के अपने प्रयासों के बावजूद, फिल्म में वास्तविक भावना और नाटक की कमी है। शंकर की पुरानी कहानी पर निर्भरता फिल्म को बासी और प्रेरणाहीन महसूस कराती है। जबकि प्रोडक्शन वैल्यू प्रभावशाली हैं, वे फिल्म की कमियों की भरपाई नहीं कर सकते। अगर आप उन लोगों में से हैं जिनके लिए मनोरंजन का मतलब एक्शन, ड्रामा और भावनाओं से भरी एक क्लासिक भारतीय फिल्म है, तो आप इसे एक बार देख सकते है।
रकुल प्रीत का कम रोल
यूनिवर्सल स्टार कमल हसन की शानदार प्रदर्शन करने का कोई असर नहीं हुआ। जहा तक चार युवाओं की बात है, वे भी बहुत अच्छे हैं, खासकर सिद्धार्थ ने चित्रा की भूमिका निभाई है, प्रिया भवानी शंकर ने आरती की भूमिका निभाई है और जगन ने थम्बेश की भूमिका निभाई है। रकुल प्रीत सिंह लगभग एक पलक झपकते ही गायब हो जाती हैं।
पुरानी और उबाऊ
निर्देशक शंकर ने सुनिश्चित किया कि फिल्म के दोनों हिस्सों में यह पुरानी और उबाऊ बनी रहे। जहाँ पहला भाग कुछ हद तक देखने लायक है, वहीं दूसरा भाग पूरी तरह से उबाऊ है। ऐसा लगता है जैसे निर्देशक ने पहले दृश्य लिखे और फिर उनके इर्द-गिर्द एक कहानी फिट करने की कोशिश की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited