Joy Ride Review: कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर है चार दोस्तों की मजेदार रोड ट्रिप, फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Joy Ride Review: जॉय राइड चार दोस्तों की कहानी है। फिल्म की कहानी में दर्शकों को कई सारे उतार- चढ़ाव देखने को मिलने वाले हैं। जॉय राइड में एशले पार्क अपनी मां को ढूंढने के लिए चीन जाने का फैसला करती हैं। इस यात्रा में उसके चारों दोस्त उसका साथ देते हैं। फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज है। आइए जानते हैं कैसी है फिल्म?

Joy Ride

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
joy ride

Joy Ride Review (credit pic: instagram)

कास्ट एंड क्रू

Ashley Park

Sherry Cola

Stephanie Hsu

Sabrina Wu

Joy Ride Review: जॉय राइड एक अमेरिकी कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन एडले लिम ने किया है। रोड ट्रिप के दौरान चारों दोस्त एक- दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं और हर मुश्किल का सामना करते हैं। फिल्म में एंटरटेनमेंट और कॉमेडी का भरपूर डोज है। फिल्म की कहानी Audrey (एशले पार्क) के ईर्दगिर्द घूमती है। ऑड्रे को बिजनेस मीटिंग के लिए चीन जाना पड़ता है और इस ट्रिप पर वो अपनी बचपन की दोस्त लोलो को बतौर ट्रांसलेटर अपने साथ ले जाती हैं। ऑड्रे फैसला करती हैं कि इस ट्रिप के दौरान वो अपनी मां को ढूंंढेगी। यहीं से फिल्म की कहानी शुरू होती है।
फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी ऑड्रे पर केंद्रित है। वो एशियाई कल्चर के बारे में सबकुछ जानती है। उसका पालन पोषण व्हाइट अमेरिकी घर में हुआ है। वो खुद को चीनी नहीं मानती हैं। वो चीनी भाषा और वहां के कल्चर को नहीं जानती हैं। फिल्म के आखिरी तक उसे एहसास हो जाता है कि चीनी कल्चर भी उसके जीवन का एक अहम हिस्सा है। फिल्म की कहानी दोस्तों के ड्रग डीलर के साथ पकड़े जाने से लेकर हॉट बास्केटबॉल खिलाड़ियों के साथ संभावित संबंध तक के पागलपन भरे परिदृश्यों से भरी हुई है। फिल्म के कैरेक्टर लगातार किसी न किसी मुसीबत में खुद को डाल लेते हैं। चारों दोस्तों के पागलपन को देखकर आपको हंसी आएगी।
जॉय राइड में कलाकारों की एक्टिंग
फिल्म में एशले पार्क, शेरी कोला, ऑस्कर नॉमिनेटेड स्टेफनी सू और सबरीना वू की केमिस्ट्री धमाकेदार है। चारों एक्ट्रेस ने फिल्म में दमदार काम किया है। एशले पार्क ने गर्मजोशी के साथ अपने किरदार को निभाया है। वहीं, शेरी कोला और स्टेफनी सू खुद को ऑड्रे का सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं और अपने दोस्त के सम्मान के लिए लड़ते हैं। फिल्म में सबरीना वू ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Yudhra Movie Review खून-खराबे से भरी इस फिल्म में चमके सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited