Kartam Bhugtam Movie Review: रोमांचक कहानी और शानदार अदाकारी ने बनाया फिल्म को बनाया हिट

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Kartam Bhugtam Movie Review

Kartam Bhugtam Movie Review in Hindi

Kartam Bhugtam Movie Review: श्रेयस तलपड़े अब एक थ्रिलर फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। थ्रिलर फिल्मों के प्रति भारतीय दर्शकों का हमेशा से रुझान रहा है । सोहम पी शाह द्वारा निर्देशित फिल्म 'करतम भुगतम' एक ऐसी ही रोचक और मनोरंजक फिल्म है जो धार्मिक आस्था और ज्योतिष के विषय पर आधारित है और अपने सस्पेंस और रोमांच से यह ऑडियंस को पूरी तरह से अपनी और आकर्षित करती है।
इस फिल्म की कहानी देव जोशी (श्रेयस तलपड़े) के चारों ओर घूमती है, जो अपने पिता के निधन के बाद न्यूजीलैंड से भोपाल दस साल के बाद वापस आता है और वहाँ अन्ना (विजय राज) से मिलता है, जो एक ज्योतिषी हैं। अन्ना की सहायता से देव का विश्वास हिलने लगता है और उसे विश्वास और अंधविश्वास के बीच के अंतर को समझने में मुश्किल होती है।धीरे धीरे अंधविश्वास की दुनिया में वह इतना घुसता चला जाता है कि सच्चाई और माया के बीच के अंतर को वह पहचान नहीं पाता।
फिल्म के निर्देशक सोहम पी. शाह ने सभी किरदारों को मनोहर तरीके से पेश किया है, और उन्होंने फिल्म के दौरान सस्पेंस और रोमांच की खासियत को बनाए रखा है। फिल्म का अंत आपके दिमाग में कई सवाल छोड़ देगा। सोहम शाह ने हमेशा ही कुछ हटकर फिल्में ऑडियंस को दी है और इस बार भी वह लीग से कुछ हटकर ऑडियंस के लिए लेकर आये है।
अभिनय के क्षेत्र में, श्रेयस तलपड़े, विजय राज, अक्षा पारदासानी और मधू ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है, और उनका प्रदर्शन फिल्म को और भी रोचक बनाता है।श्रेयस और विजय ने अपने अपने किरदार को बहुत बारीकी के साथ पकड़ा है।
'करतम भुगतम' एक रोचक और मनोरंजक फिल्म है जो दर्शकों को एक रोमांचक कहानी के साथ साथ धार्मिक विचारों पर भी विचार करने के लिए प्रेरित करती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Yudhra Movie Review खून-खराबे से भरी इस फिल्म में चमके सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited