Shehzada Movie Review: कार्तिक आर्यन की शहजादा है कॉमेडी और एक्शन का भरपूर तड़का, जानिए रिव्यू

Shehzada Movie Review, Rating in hindi: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर आप भी शहजादा देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लीजिए कैसी है फिल्म।

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Duration

2 hr 35 mins
Shehzada Movie Review कार्तिक आर्यन की शहजादा है कॉमेडी और एक्शन का भरपूर तड़का जानिए रिव्यू

कास्ट एंड क्रू

Kartik Aaryan

Allu Aravind

Bhushan Kumar

S. Radha Krishna

Aman Gill

Shehzada Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म शहजादा (Shehzada) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म में कार्तिक एक्शन के साथ- साथ कॉमेडी का भी भरपूर तड़का लगा रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भूल भुलैया की सक्सेस के बाद से कार्तिक की फिल्म शहजादा को लेकर बज बना हुआ था। शहजादा एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है। शहजादा का फर्स्ट हाफ काफी मजेदार है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान करे रहे हैं तो पहले जान लें रिव्यू।
शहजादा की कहानी
जिंदल एंटरप्राइजेस के मालिक रणदीप जिंदल और उनकी कंपनी में काम करने वाले स्टाफ बाल्मिकी (परेश रावल) के घर बेटे का जन्म होता है। बाल्मिक दोनों बच्चों को बदल देता है। बाल्मिकी चाहता है कि उसका बेटा राजा वाली जिंदगी जीए। इधर राजा के घर में पैदे हुए बंटू (कार्तिक आर्यन) मामूली क्लर्क के बेटे की जिंदगी जीता है। बंटू को अपनी बॉस समारा (कार्तिक आर्यन) से प्यार हो जाता है। जब बंटू की इस सच का पता चलता है तब कहानी नया मोड लेती है। बंटू के परिवार पर मुसीबत आती है तो वो उसे बचाने के लिए तमाम कोशिश करता है। समारा और बंटू की लव स्टोरी का क्या होता है। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
शहजादा अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रिमेक है। शहजादा को वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। रोहित शहजादा से पहले देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में रिलीज कर चुके है।
स्टार का परफॉर्मेंस
कार्तिक आर्यन की धमाकेदार परफॉर्मेंस आपको निराश नहीं करेगी। कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ डायलॉग डिलिवरी भी कमाल की है। एक्टर के वनलाइनर आपको सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगी। कृति सेनन ने अपने रोल को बखूबी निभाया है। फिल्म के आखिरी 30 सेकंड में कृति सीन से गायब रहती है। बाल्मिकी के रूप में परेश रावल की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। रोनित रॉय और मनीषा कोइराला ने अपने रोल को अच्छे से निभाया है। राजपाल यादव के सीन्स बहुत कम है, लेकिन उनकी जबदरस्त कॉमिक टाइमिंग दर्शकों की बिल्कुल निराश नहीं करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Yudhra Movie Review खून-खराबे से भरी इस फिल्म में चमके सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited