Loki 2 Review: समय के जाल में फंसकर रह जाता है है लोकी, टॉम हिडलेस्टन की एक्टिंग के कायल हुए फैंस

Loki 2 Review: हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलेस्टन की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'लोकी 2' रिलीज हो गई है। ऐसे में सीरीज कैसी है ये जाने के लिए पढ़िए टाइम्स नाउ नवभारत की ये रिपोर्ट। जानिए सीरीज को देख क्रिटिक का क्या कहना है।

Loki 2

क्रिटिक्स रेटिंग

4
Loki 2 Review समय के जाल में फंसकर रह जाता है है लोकी टॉम हिडलेस्टन की एक्टिंग के कायल हुए फैंस

Loki 2 Review: हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलेस्टन की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'लोकी 2' रिलीज हो गई है। ऐसे में सीरीज कैसी है ये जाने के लिए पढ़िए टाइम्स नाउ नवभारत की ये रिपोर्ट। जानिए सीरीज को देख क्रिटिक का क्या कहना है।

कास्ट एंड क्रू

tom hiddleston

Loki 2 Review: इस महीने हॉलीवुड की एक से बढ़ कर एक फिल्म और सीरीज रिलीज करने में लगा हुआ है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफार्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करने में लगा हुआ है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वेब सीरीज लोकी दूसरे सीजन के साथ वापसी कर ली है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसको ओटीटी पप्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया है। पहले सीजन के बाद फैंस को इस सीरीज से काफी उम्मीद है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए की ये सीरीज देखने लायक है या नहीं और अगर हां तो क्रिटिक्स के रिव्यू कैसे हैं जानिए इस खास रिपोर्ट में।
दूसरे सीजन की शुरुआत वहीं से होती है, जहां पहला सीजन खत्म हुआ था। लोकी (Loki 2) टाइम वेरिएंस अथॉरटी की सोल के लिए युद्ध लड़ रहा है। ऐसे में मोबियस, हंटर बी-15 किरदारों के साथ लोकी खतरनाक मल्टीवर्स में सिल्वी, जज रेनस्लेयर और मिस मिनट्स की खोज में जाएगा। इस दौरान उसे एहसास होगा कि आजाद तरीके से सोचना और मकसद क्या होता है। दूसरे सीजन में छह एपिसोड हैं, जिसमें से 4 एपिसोड बहुत तेजी से चलते हैं और पूरी तरह से अद्भुत होने के बावजूद, बहुत सारी अच्छी चीजें भी होती हैं। बढ़िया सिनेमैटोग्राफी को देखना बहुत अच्छा लगता है।
लोकी सीजन 2 में इतना कुछ होने के बावजूद, सीरीज पर फैसला अंतिम दो एपिसोड पर निर्भर करता है। इसी के साथ टॉम हिडलेस्टन (Tom Hiddleston) की एक्टिंग मानो कहानी की आत्मा है। एक्टर के साथ-साथ सीरीज में सोफिया डी मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, वुनमी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, तारा स्ट्रॉन्ग, केट डिकी, लिज कैर, नील एलिस, जोनाथन मेजर्स, के हुई क्वान और ओवेन विल्सन लीड रोल में दिखाई दिए हैं। जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, डैन डेलीउव और कासरा फरहानी ने इस उम्दा सीरीज को डाइरेक्ट किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Atushmati Geeta matric pass Review सिंपल सी स्टोरी में मिलेगा खूब सारी कॉमेडी और रोमांस जानें कैसी है फिल्म

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Jigra Movie Review बहना बनकर खूब रुलाएंगी आलिया भट्ट भाई को बचाने की इस कहानी ने कर दिया बोर

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited