Love, Sitara Movie Review: Shobhita-Rajeev की इस फिल्म ने दिखाया शादी का असली मतलब, पर यहां हो गई चूक

​Love, Sitara Movie Review:​ शोभिता धूलिपाला और राजीव सिद्धार्थ की फिल्म लव, सितारा रिलीज हो गई है। फिल्म को जी 5 पर स्ट्रीम किया जा रहा है। मूवी को लेकर फिलहाल काफी पॉजिटिव रिव्यू ही सामने आ रहे हैं। इस बार लव स्टोरी पर बनी इस मूवी को देखने से पहले यहां इसका रिव्यू जरूर पढ़ लें।

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Love Sitara Movie Review Sobhita-Rajeevs Wedding Chaos Is Relatable But Not Perfect

Love, Sitara Movie Review: Sobhita-Rajeev's Wedding Chaos Is Relatable But Not Perfect (Credit: Zee5)

Love, Sitara Movie Review: शादी दो लोगों के बीच प्यार की सच्चाई है या समझौतों की? कई बार अपनी जिंदगी में हमें यह समझ ही नहीं आ पाता है। हम अपने आप पास अपने मम्मी-पापा से लेकर दादा-दादी और भी कई कपल्स को देखते हैं और उनकी बॉन्डिंग से शादी को लेकर हमारे बीच एक विचार आ जाता है। अब शोभिता धूलिपाला और राजीव सिद्धार्थ की फिल्म भी शादी की एक ऐसी कहानी को लेकर आई है तो रिलेटेबल तो लगती है पर अपने आप में पर्फेक्ट नहीं है। इस फिल्म की कहानी काफी नई नहीं है पर बेहद इंट्रस्टिंग लगती है।
कई 'लार्जर देन लाइफ' फिल्में आपको एक अच्छा थिएट्रिकल एक्सपीरियंस दे सकती हैं पर शांती आपको उन्हीं फिल्मों से मिलती है जहां एक सिंपल सी कहानी को बेहतरीन अंदाज में आपको परोसा जाए। लव, सितारा एक ऐसी फिल्म है जो आपको नरम हवा की तरह छू लेगी और अपने पीछे सिर्फ मुस्कुराहट छोड़ जाएगी। यहां फिल्म को देखने से पहले एक बार आपको इसके रिव्यू को जरूर पढ़ लेना चाहिए।

फिल्म की कहानी

तारा और अर्जुन अपने-अपने करियर में काफी अच्छा कर रहे हैं। वह अपने करियर के साथ ही परिवार को भी बैलेंस कर रहे हैं। इस बीच वह अब शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि वे अपने साथ फैमिली का बोझ लेकर चल रहे हैं। फिर भी वे अपने प्यार को बरकरार रखने के लिए सभी बाधाओं को पार कर जाते हैं। लेकिन, क्या वे इसमें कामयाब रहते हैं?

Love, Sitara: डायरेक्शन

वंदना कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, उन्होंने एक छोटे से साउथ इंडियन घर को दिखाने की कोशिश की है। फिल्म के आसपास नेचर का पूरा यूज किया गया है। मूवी देखते-देखते स्क्रीन से निकलकर नेचर में जाने का मन करने लगता है। डाइनिंग टेबल की गॉसिप से लेकर शादी से पहले की उथल-पुथल तक, यह घर आपको काफी रेलिटेबल लगने वाला है।

परफॉर्मेंस

फिल्म में एक अच्छी स्टारकास्ट को दिखाया गया है। शोभिता धूलिपाला काफी अच्छी दिख रही हैं और राजीव सिद्धार्थ फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं। लीड एक्टर्स की अच्छी एक्टिंग के बाद इस फिल्म में दादी बी. जयश्री ने भी बेहतरीन काम किया है। जो सख्त, अनफिल्टर्ड और आपको हंसाने और रुलाने का काम करती हैं। वहीं सोनाली कुलकर्णी ने भी काफी अच्छा काम किया है।

देखें या नहीं देखें?

लव, सितारा एक अच्छी नॉर्मल कहानी है। जिसे आप जीने लग जाते हैं। फिल्म के कुछ सीन बोरिंग लग सकते हैं पर बाकी की फिल्म अच्छी है। हालांकि आपको फिल्म से ज्यादा उम्मीद नहीं रखनी चाहिए। फिल्म को आप एक बार जरूर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Nobody Wants This Series Review जिंदगी की उलझी कहानी को प्यार से सुलझाती है ये सीरीज तन-मन के साथ अभी देख डाले

Kristen Bell,Adam Brody,Justine Lupe

क्रिटिक्स रेटिंग

4

Jul 2, 2021

Chithini Review सस्पेंस और भूतों से भरी है चिथिनी की कहानी फिल्म देखने से पहले यहाँ पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited