Mangalavaaram Movie Review: कई उतार-चढ़ाव आने के बाद कुर्सी से हिलने का मौका नहीं देगी पायल राजपूत की फिल्म

Mangalavaaram Movie Review: अजय भूपति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मंगलावरम' में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव के अंदर रहस्यमयी मौतों होती रहती हैं। इस फिल्म को अगर देखने का मन बना रहे हैं तो जान लीजिए कैसी है ये फिल्म?

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Mangalavaaram Movie Review

Mangalavaaram Movie Review.

कास्ट एंड क्रू

Payal Rajput

Nandita Shwetha

Divya Pillai

Ajmal Ameer

Mangalavaaram Movie Review: अजय भूपति के निर्देशन बनी फिल्म 'मंगलावरम' एक हॉरर कॉमेडी है। इस फिल्म में पायल राजपूत, नंदिता स्वेता, दिव्या पिल्लई, अज़मल, रवींद्र विजय, कृष्णा चैतन्य, अजय घोष, श्रवण रेड्डी और श्रीतेज मुख्य जैसे एक्टर्स अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का म्यूजिक अजनीश लोकनाथ ने दिया है। इस फिल्म को स्वाति गुनुपति ने प्रोड्यूस किया है और इसे सुरेश वर्मा एम. मुद्रा मीडिया वर्क्स, ए क्रिएटिव वर्क्स बैनर के तहत बनाया है। इस फिल्म को देखने के पहले से जान लीजिए कैसी है इसकी कहानी?
कहानी
फिल्म की कहानी गोदावरी जिले के लक्ष्मीपुरम गांव से शुरू होती है, जहां हर मंगलवर को उजागर हुए अवैध मामलों के कारण होने वाली मौतों ने गांव के लोगों में डर पैदा कर दिया है। वहां के लोग इसका कारण अम्मावरी जातर में हुई चूक को मानते हैं। ऐसे समय में एक महिला, जिसे भूत-प्रेत का साया माना जाता है। वो महिला अंधविश्वास के आधार पर गांव के सभी लोगों को खत्म कर देती है। ऐसा होने के बाद लोगों को लगने लगता है कि एसआई पुलिस इंस्पेक्टर (नंदिता श्वेता) के आने से लोगों की मौतों का राज छुपा हुआ है।
गांव में लगातार मौतों क्यों हो रही हैं? जमींदार के कहने पर गांव के लोगों ने शैलजा (पायल राजपूत) को दंडित क्यों किया? गांव में होने वाली मौतें आत्महत्या हैं या हत्या? मौतें केवल मंगलवार (मंगलावरम) को ही क्यों हुईं? फिल्म इन सवालों के जवाब तलाशती है, हर मंगलवार को गांव में होने वाली मौतों के पीछे की कहानी को उजागर करती है।
दमदार है एक्टर्स की एक्टिंग
इस फिल्म में पायल राजपूत ने लीड रोल निभाया है। पायल की एक्टिंग आपको खूब पसंद आने वाली है। नंदिता स्वेता, दिव्या पिल्लई, अज़मल, रवींद्र विजय, कृष्णा चैतन्य, अजय घोष, श्रवण रेड्डी और श्रीतेज मुख्य सही बाकी एक्टर्स ने भी अच्छा काम किया है।
डायरेक्शन भी है शानदार
अजय भूपति के निर्देशन की ऑडियंस ने तारीफ की है। उन्होंने फिल्म में हर बारीकी का ध्यान रखा है। फिल्म का म्यूजिक भी दमदार है, जो फिल्म को देखने की रूचि बनाए रखता है। इतना ही नहीं अजय भूपति ने फिल्म की स्टारकास्ट से भी अच्छा काम लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Joker - Folie a Deux Movie Review लेडी गागा की यह फिल्म प्यार और पागलपन के बीच की जंग को दिखाती है

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Bhairadevi Movie Review हॉरर ड्रामा पर बेस्ड है भैरदेवी की कहानी एक बार पढ़ें ये मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited