Manvat Murders Review: रियल लाइफ क्राइम पर बेस्ड सोनाली कुलकर्णी और आशुतोष गोवारीकर की ये फिल्म कर देगी रोंगटे खड़े

Manvat Murders Review: आशुतोष गोवारिकर, साई ताम्हणकर और सोनाली कुलकर्णी की नई फिल्म 'मानवट मर्डर्स' को सोनीलिव पर रिलीज कर दिया गया है। यह मूवी एक रियल लाइफ इंसिडेंट पर बनी है, जो आपको एक अलग ही दुनिया में लेकर चली जाती है।

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Manvat Murders Review

Manvat Murders Review

कास्ट एंड क्रू

Ashutosh Gowariker

Sai Tamhankar

Makarand Anaspure

Sonali Kulkarni

Manvat Murders Review: आशीष अविनाश बेंडे ए निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'मानवट मर्डर्स' को निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म रियल लाइफ में हुए दर्दनाक मर्डर्स पर आधारित। `1970 के दशक में सेट की इस फिल्म को दिखाया गया है कि बिना इंटरनेट और साइंस के जमाने में भी डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी ने खुनी का पता लगाया था। वीकेंड पर अगर आप इस मूवी को देखने का प्लान बना रहे हैं तो समय बर्बाद करने से पहले जान लीजिए कैसी है ये फिल्म?
मानवट मर्डर्स की कहानी
इस फिल्म में डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी का किरदार आशुतोष गोवारीकर ने निभाया है, जो एक मुंबई पुलिस ऑफिसर के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्हें मानवट गांव में हो रहे मर्डर्स का पता जिम्मेदारी दी जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सात नाबालिग और महिलाओं की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी जाती है। इन हत्याओं के करने के पीछे क्या कारण और यह घटना किसी भूलभुलैया से कम नहीं होती है। बाद में पता चलता है कि मुख्य आरोप उत्तमराव बराटे (मकरंद अनासपुरे), उनकी पत्नी रुक्मिणी (सोनाली कुलकर्णी) और भाभी समिन्द्री (साई ताम्हणकर) होते हैं। अब पुलिस इन मर्डर्स की गुत्थी सुझालने में कामयाब रहती हैं या नहीं, यह आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।
मानवट मर्डर्स में एक्टर्स की अदाकारी ने किया प्रभावित
मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बनी फिल्म 'मानवट मर्डर्स' में एक्टर्स की एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। फिल्म में डायरेक्टर ने आशुतोष गोवारिकर, साई ताम्हणकर, मकरंद अनासपुरे, सोनाली कुलकर्णी, किशोर कदम और मयूर खांडगे सहित सभी एक्टर्स को स्क्रीन स्पेस देने में न्याय किया है। पुलिस ऑफिसर के रोल में आशुतोष की जमकर तारीफ हुई है। उनकी पिछली सीरीज 'काला पानी' में भी उनके अभिनय की खूब सराहना हुई थी।
क्यों देखनी चाहिए ये मानवट मर्डर्स?
'मानवट मर्डर्स' एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। इस फिल्म के डायरेक्शन से लेकर राइटिंग कमाल की है। फिल्म बीच-बीच में थोड़ी स्लो जरुर है लेकिन ये बोर नहीं करती है। फिल्म आने वाले सस्पेंस आपको कुर्सी से हिलाने का मौके नहीं देंगे। रियल-लाइफ घटना पर बनी ये फिल्म देखकर आपको मजा आएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

The Signature Movie Review प्यार त्याग और जिंदगी की दमदार कहानी दिखाती है अनुपम खेर की ये मूवी पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

House Of Spoils Movie Review थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है हाउस ऑफ स्पॉइल्स अंत देख घूम सकता है दिमाग

ariana debose,barbie ferreira,steven seagal

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited