Mirg Movie Review: रिवेंज और मिस्ट्री से भरी हुई है सतीश कौशिक की फिल्म, कर देगी इमोशनल

Mirg Movie Review: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की फिल्म 'मिर्ग' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में ड्रामा, मिस्ट्री और रिवेंज की कई परतें हैं, जो दर्शकों का उत्साह फिल्म को देखने का कम नहीं होने देती हैं। जानिए कैसी है ये फिल्म...

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Mirg Movie Review

Mirg Movie Review

कास्ट एंड क्रू

Mirg

Raj Babbar

Satish Kaushik

Suhani Popli

Shwetaabh Singh

Mirg Movie Review: तरुण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिर्ग' रिवेंज और मिस्ट्री से भरी हुई है, जो दर्शको को पसंद आने वाली है। इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक अहम भूमिका में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में काफी समय के साथ राज बब्बर को एक्टिंग करते हुए देखा जाएगा। फिल्म में अनूप सोनी और श्वेताभ सिंह सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो जान लीजिए कैसी है सतीश कौशिक की ये फिल्म?
जानिए कैसी है फिल्म 'मिर्ग'
यह फिल्म अनिल की दिलचस्प कहानी को उजागर करती है, जिसका किरदार श्वेताभ सिंह ने निभाया है। फिल्म की अनिल के बारे में है, जो सामाजिक अपेक्षाओं के दायरे में फंसा एक चतुर और आज्ञाकारी युवक है। एक ऐसी घटना होती है जब अनिल की सोच एकदम बदल जाती है। यह कथा हिमाचल प्रदेश के निचले इलाकों में रहने वाले एक रहस्यमय पहाड़ी तेंदुए मिर्ग की कथा से जुड़ी हुई है। राज बब्बर का किरदार एक अनुभवी राजनीतिज्ञ का है, जो कहानी में एक दिलचस्प मोड़ लेकर आते हैं।
कास्ट ने भी दे है शानदार परफॉर्मेंस
दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की यह आखिरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने धांसू और यादगार परफॉर्मेंस दी है। सतीश कौशिक फिल्म की जान बने हुए हैं। राज बब्बर और अनूप सोनी ने भी अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाया है। श्वेताभ सिंह फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने इस ऐज ड्रामा को देखना का मजा दोगुना कर दिया है।
डायरेक्शन भी है जबरदस्त
तरुण शर्मा ने फिल्म 'मिर्ग' का निर्देशन कर उन्होंने फैन्स को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ड्रामा, मिस्ट्री और रिवेंज के इस मिश्रण को उन्होंने बहुत अच्छे ढंग से पेश किया है। फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है जबकि फिल्म की कहानी कई परतें जोड़ती है। तरुण शर्मा ने फिल्म बनाते समय हर बारीकी का ध्यान रखा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Bhairadevi Movie Review हॉरर ड्रामा पर बेस्ड है भैरदेवी की कहानी एक बार पढ़ें ये मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5

Jul 2, 2021

Manvat Murders Review रियल लाइफ क्राइम पर बेस्ड सोनाली कुलकर्णी और आशुतोष गोवारीकर की ये फिल्म कर देगी रोंगटे खड़े

Ashutosh Gowariker,Sai Tamhankar,Makarand Anaspure,Sonali Kulkarni

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited