Murshid Web Series Review: खूंखार गैंगस्टर बन के के मेनन ने जीता दिल, यहां कमजोर पड़ी सीरीज

Murshid Web Series Full Review: बॉलीवुड एक्टर केके मेनन की नई वेब सीरीज 'मुर्शिद' जी5 पर धमाल मचा रही है। अगर आप भी इस सीरीज को देखने के तैयारी कर रहे हैं को आपको ये रिव्यू जरूर पढ़ना चाहिए।

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
murshid web series review

murshid web series review

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दमपर नाम कमाने वाले एक्टर केके मेनन की अपनी नई वेब सीरीज 'मुर्शिद' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आ गए हैं। केके मेनन की ये वेब सीरीज जी5 पर रिलीज हुई हैं। केके मेनन की इस वेब सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अगर आप भी वेब सीरीज 'मुर्शिद' को देखने के तैयारी कर रहे हैं तो ये रिव्यू आपके बहुत काम आने वाला है। इस रिव्यू में हम आपको वेब सीरीज 'मुर्शिद' की अच्छी और बुरी दोनों पहलू के बारे में बताने वाले हैं।

क्या है वेब सीरीज 'मुर्शिद' की कहानी

वेब सीरीज 'मुर्शिद' में साल 1990 के दशक के मुंबई को दिखाया गया है। इस समय मुंबई में कई गैंग्स हुआ करती थी। इस सीरीज में उस समय के एक ऐसे डॉन के बारे में दिखाया गया है जो पहले अंडरवर्ल्ड में छा गया था। लेकिन एक हादसे के बाद उसने अंडरवर्ल्ड की दुनिया से छोड़ अपनी सिंपल लाइफ जीने का फैसला किया। लेकिन जब डॉन के बेटे पर बात आती है तो मुर्शिद फिर एक्टिव हो जाता है। इस सीरीज में मुर्शिद का किरदार के के मेनन ने निभाया है। पूरी सीरीज इसी किरदार के आस-पास घूमती रहती है। इस सीरीज में तनुज विरवानी, जाकिर हुसैन, राजेश श्रृंगारपुरे, करमवीर चौधरी जैसे स्टार्स अहम भूमिका में नजर आए।

सीरीज में क्या है अच्छा?

वेब सीरीज 'मुर्शिद' में के के मेनन की एक्टिंग ने आपका दिल जीतने वाली हैं। सीरीज के बाकी किदार भी धांसू एक्टिंग करते नजर आए। लेकिन आपका ध्यान वेब सीरीज 'मुर्शिद' एडिंग अपनी तरफ खींच लेगी। सीरीज में पॉलिटिक्स और डॉन के रिश्ते भी दिखाए गए है। लेकिन सब बातें एक और के के मेनन की एक्टिंग एक तरफ है। सीरीज का सेट भी काफी अच्छा है, जो आपको 1990 वाले मुंबई में ले जाएगा। सीरीज का डायरेक्शन आपको पसंद आने वाला है।

सीरीज में क्या है बुरा?

वेब सीरीज 'मुर्शिद' के अच्छे के साथ कई बुरे पहलू भी है। वेब सीरीज 'मुर्शिद' काफी स्लो है। सीरीज देखने के बाद आपको कई बार फील होगा कि अब ये सीरीज खत्म हो गई है, तभी कुछ ऐसा होगा सीरीज में फिर शुरू हो जाएगी। सीरीज काफी खींची हुई लगने वाली है। सीरीज में कुछ किरदार बेमतलब के नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited