Afwaah Review: अफवाह फैलाना हो सकता है कितना खतरनाक? ये बताती है नवाजुद्दीन और भूमि की फिल्म

Afwaah Movie Review In Hindi: आज के दौर में ये फिल्म शायद जरूरी भी है, क्योंकि आजकल फेक न्यूज और अफवाहें बहुत जल्दी फैलती हैं। फिल्म आज के सोशल मीडिया के दौर की पोल अच्छे से खोलती है और आप इससे खुद को रिलेट कर पाते हैं।

Afwaah

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Action,Social

Realease Date

May 5, 2023

Duration

2 hr 2 mins
Afwaah Review

Afwaah Review

Afwaah Movie Review: एक अफवाह कितनी खतरनाक हो सकती है? अगर आप ये जानना चाहते हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। क्योंकि ये फिल्म बताती है कि एक गलत अफवाह कितना नुकसान कर सकती है और कैसे बहुत भारी पड़ सकती है।
ऐसी है अफवाह की कहानी
फिल्म की कहानी एक अफवाह की है जो नवाजुद्दीन सिद्दिकी और भूमि पेडनेकर के बारे में फैलाई जाती है। भूमि एक राजनेता की बेटी हैं और पिता उनकी शादी एक यंग नेता सुमित व्यास से तय कर देते हैं। ये शादी एक राजनीतिक समझौता जैसी होती है। भूमि ये शादी नहीं करना चाहती हैं और घर से भाग जाती हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दिकी, विदेश से भारत लौटे हैं। अब मंगेतर, भूमि को पकड़ने की कोशिश करता है और नवाज उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं। कहानी में बड़ा मोड़ ये आता है कि नवाज का किरदार मुस्लिम धर्म का है और भूमि हिंदू धर्म से है। अब भूमि का मंगेतर ये अफवाह फैला देता है कि एक मुस्लिम शख्स उंनकी हिंदू मंगेतर को लेकर भाग गया है और ये लव जेहाद का मामला बन जाता है। आगे क्या होता है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
एक्टिंग और डायरेक्शन
भूमि पेडनेकर ने जबरदस्त एक्टिंग की है लेकिन सबसे ज्यादा इम्प्रेस सुमित व्यास ने किया है। राजनेता के किरदार को उन्होंने गजब तरीके से निभाया है। नवाजुद्दीन तो शानदार एक्टर हैं ही और यहां भी उनका बेहतरीन काम देखने को मिला है। साथ ही शारिब हाशमी का भी काम अच्छा है। सुधीर मिश्रा इस बार भी कुछ अलग लाए हैं। सुधीर ने फिल्म पर पकड़ बनाए रखी है और सभी सितारों का सही इस्तेमाल किया है।
कैसी है फिल्म अफवाह
आज के दौर में ये फिल्म शायद जरूरी भी है, क्योंकि आजकल फेक न्यूज और अफवाहें बहुत जल्दी फैलती हैं। फिल्म शुरुआत में मुद्दे पर आने में वक्त लेती है और फिर बाद में पेस नहीं छोड़ती है। फिल्म आज के सोशल मीडिया के दौर की पोल अच्छे से खोलती है और आप इससे खुद को रिलेट कर पाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited