Neru Movie Review: बेहद दिलचस्प है कोर्टरूम ड्रामा 'नेरू', मोहनलाल और प्रियामणि की एक्टिंग करेगी इंप्रेस

Neru Movie Review: साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल और एक्ट्रेस प्रियामणि स्टारर 'नेरू' फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है जो कि कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित है।

neru

क्रिटिक्स रेटिंग

3
नेरू मूवी रिव्यू

'नेरू' मूवी रिव्यू

कास्ट एंड क्रू

mohanlal

priyamani

anaswara rajan

siddique

Neru Movie Review: साउथ के सुपरस्टार मोहन लाल और एक्ट्रेस प्रियामणि की फिल्म 'नेरू' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है, जो कि एक कोर्टरूम ड्रामा है। खास बात तो यह है कि 'नेरू' (Neru) के लिए मोहनलाल (Mohanlal) और जीतू जोसेफ ने पांचवी बार हाथ मिलाया है। मूवी में मोहनलाल और प्रियामणि ने लील कलाकार का रोल अदा किया है। उनके अलावा मूवी में सिद्दीकी, जगदीश, गणेश कुमार, कलेश रामानंद, संती मायादेवी और डॉक्टर श्री धन्य ने भी अहम भूमिका अदा की है।
क्या है 'नेरू' का प्लॉट
प्रियामणि और मोहनलाल (Mohanlal) स्टारर 'नेरू' एक ऐसे केस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है। मोहनलाल फिल्म में विजयमोहनन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह एक सीनियर एडवोकेट की भूमिका निभा रहे हैं जो कि कुछ वक्त से अपनी वकालत से दूरी बनाए हुए है। विजय मोहनन को लगता है कि वह अपनी जॉब के लिे फिट नहीं है। हालांकि जिंदगी में एक पड़ाव के बाद वह वकालत में वापिस कदम रखने का फैसला करता है। विजय मोहनन पब्लिक प्रोसिक्यूटर के तौर पर वापसी करता है और एक दिव्यांग लड़की का केस लड़ता है। वहीं प्रियामणि और सिद्दीकी ने डिफेंस लॉयर की भूमिका अदा की है।
'नेरू' में कैसी रही स्टार्स की परफॉर्मेंस
'नेरू' (Neru) में विजय मोहन के तौर पर मोहनलाल ने अपनी जान फूंकने की पूरी-पूरी कोशिश की है। उन्होंने एक वकील के तौर पर दमदार भूमिका अदा की है। वहीं दूसरी ओर अनस्वरा राजन ने भी दिव्यांग लड़की के तौर पर अपना रोल बखूबी अदा किया है। कहा जा सकता है कि अनस्वरा राजन की ये अबतक की बेस्ट परफॉर्मेंस रही है। प्रियामणि ने पूर्णिमा बनकर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके अलावा शांति मायादेवी, सिद्दिकी और जगदीश ने भी अपना-अपना रोल बखूबी अदा किया है।
क्या है 'नेरू' में खास
बता दें कि कोर्टरूम ड्रामा 'नेरू' (Neru) को शांति मायादेवी और जीतू जोसेफ ने एक साथ लिखा है। फिल्म का म्यूजिक विष्णु श्याम ने कंपोज किया है और सतीश कुरुप 'नेरू' के सिनेमैटोग्राफर रहे हैं। मूवी की एडिटिंग विनायक वीएस ने की है। फिल्म को आशीर्वाद सिनेमा के बैनर तले तैयार किया गया है। बता दें कि जीतू जोसेफ ने मोहनलाल की बहूमुखी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें फिल्म में कास्ट किया था। वहीं मोहनलाल ने भी प्रोजेक्ट के लिए इसलिए ही हामी भरी, क्योंकि उन्हें जीतू के साथ काम करना पसंद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited