Nobody Wants This Series Review: जिंदगी की उलझी कहानी को प्यार से सुलझाती है ये सीरीज, तन-मन के साथ अभी देख डाले

Nobody Wants this Series Review: लंबे समय बाद नेटफ्लिक्स पर ऐसी रॉम-कॉम सीरीज देखने को मिल रही है। सीरीज में एडम ब्रॉडी और क्रिस्टन बेल मुख्य किरदार में है। क्रिस्टन जो एक नास्तिक लड़की है और एक पॉडकास्ट चलाती है उसे धर्म को मानने वाले लड़के से प्यार हो जाता है।

क्रिटिक्स रेटिंग

4
Nobody wants this Series Review Hindi

Nobody wants this Series Review Hindi

कास्ट एंड क्रू

Kristen Bell

Adam Brody

Justine Lupe

Nobody Wants this Series Review: 26 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आई 'नोबडी वांट्स दिस' सीरीज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ये एक ऐसे जोड़े की कहानी जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। लंबे समय बाद नेटफ्लिक्स पर ऐसी रॉम-कॉम सीरीज देखने को मिल रही है। सीरीज में एडम ब्रॉडी और क्रिस्टन बेल मुख्य किरदार में है। क्रिस्टन जो एक नास्तिक लड़की है और एक पॉडकास्ट चलाती है उसे धर्म को मानने वाले लड़के से प्यार हो जाता है। आगे कहानी कैसे मोड़ लेती है और इसके क्या मजेदार चीज़े आपको देखने को मिलती है। आइए आपको बताते हैं फिल्म का पूरा रिव्यू
सीरीज का प्लॉट :
इस सीरीज की कहानी दो अहम किरदार के आस-पास घूमती है एक लड़की है जोआन जो अपनी बहन के साथ पॉडकास्ट चलाती है, उसे एक पार्टी में नोआ लड़के से प्यार हो जाता है। वह लड़का पहले से ही किसी के साथ रिश्ते में था जिससे उसने ब्रेकअप कर लिया है। सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं जो 25 से 30 मिनट के हैं। सीरीज के अंदर रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का है, जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा।
सीरीज की कहानी:
लॉस एंजिल्स में सेट की गई कहानी तब शुरू होती है जब नूह (Adam Brody), एक रब्बी, रेबेका (Emily Arluke) के साथ अपनी सगाई अचानक तोड़ देता है, जब उसे पता चलता है कि उसने सगाई की अंगूठी पहन रखी है, जो उसने उसे अभी तक नहीं दी है। इस बीच, जोआन (kristen bell) एक सफल पॉडकास्ट चलाती है जो कि तीखे विषयों पर केंद्रित है, जिसमें सेक्स एक प्रमुख विषय है। कई असफल डेट्स के बाद, जोआन अभी भी सही साथी की तलाश में है। जोआन की दोस्त की पार्टी में दोनों की मुलाकात होती है, और तुरंत ही दोनों की बीच प्यार की शुरुआत हो जाती है। लेकिन, जब नूह के परिवार को टूटी हुई सगाई के बारे में पता चलता है, तो उसके परिवार में मनमुटाव आ जाता है। इन सब के बीच नूह और जोआन का प्यार परवान चढ़ता है एक-दूसरे से अलग होते हुए भी वह एक-दूसरे को बड़ी अच्छे से समझते हैं। अंत में इनकी कहानी कुछ ऐसा मोड़ लेती है जिसे देखकर अपका दिल खुश हो जाएगा। इसके लिए आपको सीरीज ही देखनी पड़ेगी।
कलाकरों की एक्टिंग:
दोनों स्टार्स के बीच जो केमिस्ट्री है वही इस सीरीज की जान है। नूह के किरदार में एडम ब्रॉडी आपका दिल जीत लेते हैं, वहीं जोआन एक ऐसी अभिनेत्री है जिसका चुलबुला अंदाज आपके दिल में बस जाने वाला है। अगर क्राइम, थ्रीलर और ड्रामा देखकर बोर हो गए हैं तो एक बार 'नोबडी वानट्स दिस' देख डाले।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Chithini Review सस्पेंस और भूतों से भरी है चिथिनी की कहानी फिल्म देखने से पहले यहाँ पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Love Sitara Movie Review Shobhita-Rajeev की इस फिल्म ने दिखाया शादी का असली मतलब पर यहां हो गई चूक

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited