Only Murders in Building 3 review : असलियत का पता लगाते-लगाते आप बोर हो सकते हैं, पहले सीजन की उम्मीद रखकर शो को देखना बेवकूफी होगी

Only Murders in the Building 3 Review Hindi :शो में स्टीव मार्टिन, मार्टिन शॉर्ट और सेलेना गोमेज की तिकड़ी का इंतजार कर रहे फैंस को इस शो को जरूर देखना चाहिए। अगर आपने इस क्राइम थ्रिलर के पहले दो सीजन देखें हैं तो कुर्सी की पेटी बांध लीजिए आपको शो में मजा आने वाला है.

Only Murders in the Building 3

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
Only Murders in the Building 3 Review in Hindi

Only Murders in the Building 3 Review in Hindi

कास्ट एंड क्रू

Selena Gomez

Martin Short

Steve Martin

Only Murders in the Building 3 Review Hindi : बेन ग्लेन रॉय को किसने मारा? वह अत्यंत महत्वपूर्ण उत्तर जिसका हम सभी इस सीज़न में इंतज़ार कर रहे थे वह आखिरकार आ ही गया है। लेकिन जितना बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे थे यह उतना धमाकेदार नहीं है. फ़िल्म स्टार मेरिल स्ट्रीप और पौड रुड के शो में शामिल होने के साथ, ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न 3 थोड़ा मजेदार बेशक हो गया है। शो में स्टीव मार्टिन, मार्टिन शॉर्ट और सेलेना गोमेज की तिकड़ी का इंतजार कर रहे फैंस को इस शो को जरूर देखना चाहिए। अगर आपने इस क्राइम थ्रिलर के पहले दो सीजन देखें हैं तो कुर्सी की पेटी बांध लीजिए आपको शो में मजा आने वाला है.

स्टारकास्ट

ओनली मर्डर इन द बिल्डिंग सीजन 3 में बेहतरीन कलाकार मेरिल स्ट्रीप अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा पॉल रड अपनी परफॉर्मेंस से शो में सस्पेंस लेकर आ रहे हैं। कहानी में सेलेना गोमेज को देखने का अपना ही अलग मजा है। इसके अलावा सीजन 2 से रेयान ब्राउसर्ड, माइकल सिरिल क्रेइटन भी दमदार किरदार में हैं।

कैसी है कलाकारों की एक्टिंग
शो के मेन किरदारों की बता करें तो पिछले सीजन के मुकाबले बेन और लोरेटा को छोड़कर नए पात्र इतने दिलचस्प नजर नहीं आए। शो का मुख्य आकर्षण वह तिगड़ी है लेकिन शो के अंत तक वह भी आपको बोर कर सकती है।

कैसी है कहानी
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न तीन के सीजन समापन ने दर्शकों को एक संतोषजनक निष्कर्ष दिया। अंतिम कुछ एपिसोड दो मां और उन्हें अपने बच्चों की रक्षा करने की ज़रूरत के बारे में बने हैं, चाहे वे कितने भी बड़े क्यों न हों हर माँ-बाप को बच्चों पर नजर रखने की जरूरत है । अपने मूल में, यह कहानी प्यार और दोस्ती के बंधन को दिल छू लेने वाले तरीके से दर्शाती है। लेकिन फिर भी इस सीज़न में कई रुकावटें थीं। यहां तक कि मैथ्यू ब्रॉडरिक और मेल ब्रूक्स जैसे ब्रॉडवे रॉयल्टी कलाकार भी कुछ एपिसोड नहीं बचा सके, अंत में लोग बोर ही हो जाते हैं. बता दें कि इस सीजन में कोई विशेष एपिसोड नहीं था, जैसे सीज़न एक का ऑल-साइलेंट एपिसोड, या सीज़न दो जैसा कोई भव्य पार्टी का खुलासा जैसे कोई धांसू मोड़ नजर नहीं आए ।
अंत में निश्चित रूप से चौथे सीजन के लिए एक और आश्चर्यजनक हत्या की ओर इशारा करता है, अगर कोई है। लेकिन अगर यह ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग अपने सीज़न एक की जड़ों तक वापस चला जाये तो और भी मजेदार साबित होगा। यही कारण है कि हमें सबसे पहले इस शो से प्यार हो गया। लेकिन तब तक, सितारों के मंच पर आने पर डेथ रैटल रैज़ल का आनंद लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited