Shakhahaari Movie Review: सीट से उठने नहीं देगी Sandeep Sankad की मर्डर मिस्ट्री, यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू

Shakhahaari Movie Review: अगर आप भी संदीप सनकाद (Sandeep Sankad) की ओर से डायरेक्ट की गई शाखाहारी देखने की प्लैनिंग बना रहे हैं तो पहले हमारा रिव्यू पढ़ लें। फिल्म आपको एक बेहतरीन सिमैटिक एक्सपीरिएंस देती है, जो आपको सीट से उठने नहीं देती है। ज्यादा जानने के लिए पढ़ें रिव्यू...

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Shakhahari Movie review

Shakhahari Movie review

Shakhahaari Movie Review: संदीप सनकड़ (Sandeep Sankad) की ओर से निर्देशित शाखाहारी एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसकी कहनी एक होटल के मालिक, एक पुलिस वाले और एक जेल से भागे हुए कैदी के ईर्द गिर्द घूमती है। फिल्म आपको शुरु से अंत तक बांधे रखती है और कहानी में दिलचस्पी बनाए रखती है। फिल्म कई जगह दर्शकों को हैरान करने का काम भी करती है।
Shakhahaari Review: क्रिटीक
फिल्म एक दिलचस्प प्लाट बुनती है, जो शुरू से ही बांधे रखती है और हैरान कर देने वाले ट्विस्ट और टर्न्स के साथ आपको सीट से उठने नहीं देती है। शाखाहारी, हर तरह से एक बेहतरीन फिल्म है। सिनेमैटोग्राफी में कुछ दृश्यों को बेहद खूबसूरती के साथ कैप्चर करती है। जो कि ये दर्शाता है कि डाटरेक्टर ने हर एक सीन की डीटेल्स पर ध्यान दिया है। बैकग्राउंड स्कोर सस्पेंस भरे माहौल पर सटीक बैठ रहा है। जो कि फिल्म के ओवरऑल एक्सपीरिंस पर ‘सोने पर सुहागा’ जैसा है।
Shakhahaari Review: परफॉर्मेंस
विनय जरीमल्ली, रंगायन रघु, गोपाल देशपांडे, निधि हेगड़े और हरिनी श्रीकांत सभी ने फिल्म के लिए अपना बेस्ट दिया है। सभी अपने किरदारों को पूरी शिद्दत्त के साथ निभाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर्स के अभिनय ने फिल्म की कहानी को और भी प्रभावी बना दिया है।
Shakhahaari Review: कंक्लूजन
शाखाहारी मिस्ट्री, सस्पेंस और विजुअल अपील को सफलता के साथ लेकर आती है। जो इसे एक तुलना से परे एक सिनेमाई अनुभव बनाती है। अगर आप सुंदर सीन के साथ एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपको एंटरटेन रखेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited