Showtime Season 1 Review: बेदम निकली इमरान हाशमी-महिमा मकवाना की 'शोटाइम', दमदार स्टारकास्ट नहीं बिखेर पाई जलवा

Showtime Season 1 Review: इमरान हाशमी, महिमा मकवानी, मोनी रॉय की सीरीज शोटाइम डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है। सीरीज के पहले सीजन में 4 एपिसोड है। मेकर्स इसका दूसरी सीजन भी लेकर आएंगे। अगर आप भी इस सीरीज को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है शोटाइम

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5
showtime

Showtime (credit Pic: Instagram)

Showtime Season 1 Review: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'शोटाइम' स्ट्रीम हो गई है। शोटाइम के पहले सीजन में 4 एपिसोड है। पहले एपिसोड की शुरुआत इमरान हाशमी (रघु खन्ना) एक बदतमीज बिजनेसमैन है और महीमा मकवाना (Mahima Makwan) यानी (महिका ननंदी ) के बीच लड़ाई से होती है। लेकिन सीरीज की कहानी बाद में अपनी राह से भटक जाती है। सीरीज को सुमित राव ने निर्मित किया है और धमार्टिक एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। अगर आप इस सीरीज को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है शोटाइम।
Showtime Season 1 Review: प्लॉट और क्रिटिक्स
सीजन 1 के दूसरे पार्ट में बहुत सारे कैरेक्टर के साथ बहुत कुछ हो रहा है। ऐसे में आप हैरान होने लगते हैं ति शो वास्तव मे ंं क्या कहना चाह रहा है। राजीव खंडेलवाल ने सीरीज में सुपरस्टार अरमान सिंह का रोल प्ले किया है जो अपने महत्वकांक्षओं कें लिए महिका से अलग हो जाता है और खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहता है। इसलिए वो अपनी पहली पत्नी मंदिरा (श्रिया सरन) के पास वापस आने की कोशिश करता है। ये कैरेक्टर सीरीज को सिर्फ खींचने का काम करते हैं। सीजन के लास्ट तीन एपिसोड में विजय राज को दिखाया जाता है जिसे रघु और महिका दोनों ही अपनी फिल्म में लेने से रिजेक्ट कर देते हैं। यस्मीन अली (मौनी रॉय) ने काफी घिसा-पिटा सा कैरेक्टर किया है जिसकी अपनी परेशानियां है। वहीं, रघु उसे अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश कर रहा है। सीरीज में पर्दे की पीछे की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है।
Showtime Season 1 Review: कलाकारों की परफॉर्मेंस
इमरान हाशमी ने सीरीज में ठीक-ठाक काम किया है। लेकिन उनका कैरेक्टर कोई प्रभाव नहीं डालता है। महिमा मकवाना ने शानदार काम किया है। राजीव खंडेलवाल ने बॉलीवुड सुपरस्टार की भूमिका को बखूबी निभाया। वहीं मौनी रॉय की एक्टिंग काफी ओवररेटेड लगी। उनके किरदार में किसी तरह का कोई नयापन नहीं है। विजय राज ने प्रोड्यूसर के कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभाया।
Showtime Season 1 Review: देखना चाहिए या नहीं
शोटाइम के पहले चार एपिसोड में कहानी की पटकथा को तैयार किया गया है। कई जगह ट्विस्ट और टर्न देखने को मिला है। शोटाइम ने अपने कलाकारों का पूरा इस्तेमाल नहीं किया। सीरीज लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ने में कही न कही नाकमयाब रही।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Yudhra Movie Review खून-खराबे से भरी इस फिल्म में चमके सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited