Srikanth Movie Review: ईमानदान है बॉलीवुड की ये नई बायोपिक, राजकुमार राव ने मार ली बाजी

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Srikanth Bolla Movie Review in Hini

Bollywood Actor Rajkumar Rao

श्रीकांत के बारे में

श्रीकांत एक बॉलीवुड की टिपिकल बायोपिक नहीं है, जिसे एंटरटेनिंग बनाने के लिए मिर्च मसाला छिड़का गया हो। यह एक दृष्टिहीन व्यक्ति की यात्रा दिखाती है, जिसे ईमानदारी और डीटेलिंग के साथ दिखाया गया है। राजकुमार राव एक प्रमुख किरदार के रूप में चमकते हैं, जो एक बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के किरदार में गहराई और बारीकियां लाते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने सामाजिक अपेक्षाओं को चुनौती दी और अपने दिमाग और दृढ़ संकल्प के साथ चुनौतियों पर काबू पाया और अपने सपनों को अचीव किया है।

एक्टिंग और परफॉर्मेंस

श्रीकांत की सपोर्टिंग टीचर के रूप में ज्योतिका और उनकी प्रेमिका के रूप में अलाया एफ सहित सहायक कलाकार सराहनीय प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। शरद केलकर श्रीकांत के दोस्त और गुरु के रूप में सामने आते हैं, जो अपनी शांत ताकत और समझ से कहानी में गहराई जोड़ते हैं।

डायरेक्शन

सुमित पुरोहित और जगदीप सिद्धू द्वारा लिखी गई कहानी भव्यता या सनसनीखेज पर निर्भर नहीं है। इसके बजाय, यह भारतीय शैक्षिक प्रणाली और पेशेवर परिदृश्य में श्रीकांत के व्यक्तिगत संघर्षों पर ध्यान केंद्रित करता है, जो विकलांग लोगों के सामने आने वाले पूर्वाग्रहों और बाधाओं पर प्रकाश डालती है। निर्देशक तुषार हीरानंदानी सभी के लिए समान अवसरों और सम्मान के महत्व पर जोर देते हुए दर्शकों को बांधे रखते हैं।

देखें या नहीं?

गुनगुनाने योग्य रोमांटिक ट्रैक और पापा कहते हैं की असाधारण साउंडट्रैक, फिल्म के इमोशनल प्रभाव को बढ़ाता है।कुल मिलाकर, श्रीकांत एक प्रेरणादायक यात्रा है जो सभी क्षमताओं के लोगों के लिए समान अवसरों के महत्व पर प्रकाश डालती है। अगर आपको मोटिवेशन देनें वाली फिल्में देखना पसंद है तो आपको यह फिल्म भी जरूर देखनी चाहिए। राजकुमार राव ने इस फिल्म में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Atushmati Geeta matric pass Review सिंपल सी स्टोरी में मिलेगा खूब सारी कॉमेडी और रोमांस जानें कैसी है फिल्म

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Jigra Movie Review बहना बनकर खूब रुलाएंगी आलिया भट्ट भाई को बचाने की इस कहानी ने कर दिया बोर

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited