Sugar Factory Review: मॉर्डन रिलेशनशिप पर बनी है फिल्म 'शुगर फैक्ट्री', रोमांस और कॉमेडी का है डबल डोज

​Sugar Factory Review: कन्नड़ फिल्म शुगर फैक्टरी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी मॉर्डन रिलेशनशिप पर आधारित है। डायरेक्टर दीपक अरस ने रोमांटिक -कॉमेडी मूवी में दर्शकों को नयापन देने की कोशिश की है। आइए जानते हैं फिल्म कैसी है।

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5
SUGAR FACTORY

Sugar Factory Review (credit pic: instagram)

कास्ट एंड क्रू

Darling Krishna

Sonal Monteiro

Adhvithi Shetty

and Ruhani Shetty

Sugar Factory Review: शुगर फैक्टरी कन्नड़ रोमांटिक मूवी है जिसे दीपक अरस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी मॉर्डन लव पर आधारित है। डार्लिंग कृष्णा,सोनल मोंटेइरो, अधविथी शेट्टी और रुहानी शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है फिल्म।
शुगर फैक्टरी की स्टोरीलाइन
फिल्म में डार्लिंग कृष्णा (आर्या), सोनल मोंटेइरो (अदिति), अधविथी शेट्टी (नंदनी), रुहानी शेट्टी (अमुलु) नाम का कैरेक्टर को निभाया है। फिल्म की कहानी इन चारों पर केंद्रित हैं जिसमें मॉर्डन रिलेशनशिप को नए तरीके से पेश किया गया है। इन चारों की जिंदगी आपस में कैसे जुड़ती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। सुगर फैक्टरी में इन चारों के अलावा अन्य कलाकरों ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।
शुगर फैक्टरी एक्टिंग- डायरेक्शन
निर्देशक दीपक अरस ने रोमांटिक कॉमेडी जेनर को नया द्दष्टिकोन देने के कोशिश की है। फिल्म में सभी कलाकारों को स्पेस दिया गया है। ताकि फिल्म में हो रही घटनाओं से दर्शक जुड़ाव महसूस करें। संतोष राय पथज्जे की सिनेमैटोग्राफी शानदार रही। उन्होंने हर एक सीन को पर्दे पर अनोखे अंदाज में पेश किया है। फिल्म में इंटेंस सीन के साथ- साथ कॉमेडी का भी तड़का दिया गया है। पर्दे पर रंगायन रघु ने अपनी कॉमेडी से फिल्म में चार चाद लगा दिए।
क्यों देखनी चाहिए फिल्म
अगर आप रोमांटिक कॉमेडी मूवी देखना पसंद करते हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट मूवी है। फिल्म में आज कल के मॉर्डन रिलेशनशिप की परेशानियों को शानदार तरीके से पर्दे पर दिखाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Atushmati Geeta matric pass Review सिंपल सी स्टोरी में मिलेगा खूब सारी कॉमेडी और रोमांस जानें कैसी है फिल्म

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Jigra Movie Review बहना बनकर खूब रुलाएंगी आलिया भट्ट भाई को बचाने की इस कहानी ने कर दिया बोर

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited