The Buckingham Murders Review: सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर में Kareena Kapoor की शानदार एक्टिंग, आखिरी तक बन रहेगा सस्पेंस

The Buckingham Murders Review: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज हो गई है। फिल्म में एक्ट्रेस ने भारतीय ब्रिटिश जासूस का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। अगर आप फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है फिल्म।

क्रिटिक्स रेटिंग

3
the buckingham Murders

The Buckingham Murders (credit Pic:Instagram)

कास्ट एंड क्रू

Kareena Kapoor

The Buckingham Murders Review: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस ने मां होने के साथ-साथ जासूस का किरदार भी प्ले किया है। ये एक थ्रिलर इनेवस्टिगेशन मूवी है। फिल्म में थ्रिलर और सस्पेंस का भरपूर डोज देखने को मिलने वाला है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। फिल्म में करीना के साथ रणवीर बरार और प्रभलीन संधू मुख्य भूमिका में है। अगर आप करीना की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। तो पहले जान लें कैसी है फिल्म।
The Buckingham Murders Review: स्टोरी लाइन
फिल्म की कहानी यूके बेस्ड महिला जस उर्फ जसमीत बामरा (करीना कपूर खान ) की है जो अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल समय से गुजर रही है। ब्रिटिश भारतीय जासूस जस अपने घर से दूर बकिंघम पैलेस में ट्रांसफर ले लेती है। वो अपना घर इसलिए छोड़ती है क्योंकि वो जिस घर में रहती है वहां उसे उसके बेटे की याद सताती थी। जस के बेटे की कट्टरपंथी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोषियों को सजा मिलती है लेकिन जस अपने बेटे के मौत के दुख से बाहर नहीं आ पाती है। उसे बकिंघम में 10 साल के बच्चे (इशप्रीत कोहली) की हत्या का मामला सुलझाने का केस मिलता है। जस जल्द समझ जाती है कि यहां जो चीजें जैसी दिख रही है वैसी नहीं है। क्या जसमीत उस बच्चे को ढूंढ पाती है या नहीं। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
The Buckingham Murders Review: कलाकारों की परफॉर्मेंस
द बकिंघम मर्डर्स की कहानी धीमी शुरू होती है। लेकिन आप आखिरी तक जानने के लिए उत्सुक रहेंगे। फिल्म में करीना ने शानदार काम किया है। उन्होंने फिल्म में मां के जज्बात के साथ-साथ जासूस के रोल भी अच्छे से प्ले किया है। ये उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में शेफ रणवीर बरार ने पिता के किरदार को बखूबी निभाया है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। सुजॉय घोष ने बतौर निर्देशक हर किरदार को पूरा स्पेस दिया है। कही भी आपको देखकर ऐसा नहीं लगेगा कि बोरियत हो रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Nobody Wants This Series Review जिंदगी की उलझी कहानी को प्यार से सुलझाती है ये सीरीज तन-मन के साथ अभी देख डाले

Kristen Bell,Adam Brody,Justine Lupe

क्रिटिक्स रेटिंग

4

Jul 2, 2021

Chithini Review सस्पेंस और भूतों से भरी है चिथिनी की कहानी फिल्म देखने से पहले यहाँ पढ़ें रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited