The Great Indian Family Review: फीकी लगी विक्की -मानुषी की केमिस्ट्री, भजन कुमार के रोल में नहीं बिखेर पाए जलवा

The Great Indian Family Review: विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली रिलीज हो गई है। पहली बार विक्की और मानुषी ने साथ में स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म में विक्की ने भजन कुमार की भूमिका निभाई है। आइए जानते हैं दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगी?

The Great Indian Family

क्रिटिक्स रेटिंग

2.5

Realease Date

Sep 22, 2023
The Great Indian Family Review फीकी लगी विक्की -मानुषी की केमिस्ट्री भजन कुमार के रोल में नहीं बिखेर पाए जलवा

कास्ट एंड क्रू

Vicky Kaushal

Manushi Chillar

Manoj Pahwa

Kumud Mishra

The Great Indian Family Review: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में मानुषी और विक्की की केमिस्ट्री फीकी नजर आई। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्या ने किया है। फिल्म में एक्टर ने मशहूर भजन कुमार की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी फैमिली ड्रामा है। फिल्म में विक्की, मानुषी छिल्लर, मनोज पहवा, कुमुद मिश्रा समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सक्सेस के बाद फैमिली ड्रामा का ट्रेंड चल रहा है। आइए जानते हैं कि फिल्म द ग्रेट इंडिन फैमिली दर्शकों को कैसी लगी?
फिल्म की कहानी
फिल्म में विक्की ने वेद व्यास त्रिपाठी की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी की शुरुआत वेद व्यास त्रिपाठी के बचपन से होती है जो एक लड़की से प्यार करता है। वो लड़की उसके गाने के टैलेंट को पहचानती है। इस वजह से वेद त्रिपाठी भजन कुमार बनता है। फिल्म में मानुषी ने जैस्मिन का किरदार निभाया है। फिल्म में जबरदस्त ट्विस्ट तब आता है जब वेद को पता चलता है कि वो जन्म से मुस्लिम है। अब वो इस बात को कैसे स्वीकार करेगा। यहीं से कहानी की शुरुआत होती है।
फिल्म में हिंदू- मुस्लिम के बॉन्ड को दिखाया गया है। मुश्किल समय कैसे परिवार एक- दूसरे के साथ खड़े नजर आता है। इस चीज को बखूबी दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को बनाने में 40 करोड़ का खर्च आया है। फिल्म को वाईआफएफ ने प्रोड्यूस किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited