The Signature Movie Review: प्यार, त्याग और जिंदगी की दमदार कहानी दिखाती है अनुपम खेर की ये मूवी, पढ़ें रिव्यू

​The Signature Movie Review: अनुपम खेर की फिल्म 'द सिग्नेचर' के रिव्यू पर यहां एक नजर डालते हैं। एक्टर के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस फिल्म की कहानी दिल तोड़ने वाली है। मूवी को देखना चाहिए या नहीं। यहां इस रिव्यू को पढ़ने के बाद इस बात का फैसला यकीनन कर सकते हैं।

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5
The Signature Movie Review Anupam Khers One Man Act Is A Heartbreaking Story Of Love Loss Life

The Signature Movie Review: Anupam Kher's One Man Act Is A Heartbreaking Story Of Love, Loss, Life

The Signature Movie Review: द सिग्नेचर (The Signature) बॉलीवुड की सबसे आम स्टोरीज में से एक है। बच्चे अपने बूढ़ें माता-पिता को उनके हाल पर छोड़ देते हैं, पैसे के चक्कर में लोग एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं और प्यार के लिए लोग लड़ रहे हैं। फिल्म में भावनाएं कूट कूट कर भरी हुई हैं। इस शॉर्ड ओटीटी मूवी को देखना एक सिंपल स्टोरी के बाद भी काफी यूनीक एक्सपीरियंस हो सकता है। फिल्म में एक्शन के साथ ही हल्की-फुल्की कॉमेडी भी नजर आ रही है। यहां इस फिल्म के रिव्यू पर एक नजर डालते हैं।

कहानी

फिल्म जिस सिग्नेचर के बारे में बात कर रही है वह एक डीएनआर फॉर्म है। अनुपम खेर एक बेहद अच्छा पति है, जो अपनी पत्नी को बचाने के लिए हर कोशिश में लगा हुआ है। डॉक्टर ने सुझाव दिया कि वह डीएनआर फॉर्म पर सिग्नेचर करें और अरविंद का बेटा अपने पिता की गरीबी के कारण डॉक्टर का साथ दे रहा है। लेकिन वह आदमी अपनी पत्नी को जगाने और उसके पास वापस आने के मिशन पर है। सिग्नेचर इस बात की कहानी की कि कैसे एक इंसान किसी अपने की जान बचाने के लिए सारी हद पार कर सकता है। यह स्टोरी काफी इमोशनल है और कई मौकों पर आपको रुला भी सकती है।

राइटिंग एंड डायरेक्शन

अपनी पहली हिंदी फिल्म में, नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले गजेंद्र विट्ठल अहिरे एक बेहतरीन कहानी लिखने में कामयाब हुए हैं। आप इस फिल्म से जुड़ते हैं क्योंकि यह आपको अपनापन फील करवाती है। ऐसा लगता है कि यह चीज हमारे साथ भी हो सकती है। फिल्म की कहानी काफी सरल है, जो इसे और भी बेहतर बनाती है। किसी भी पॉइंट पर फिल्म कुछ ऐसा नहीं बनना चाहती जो वह नहीं है। फिल्म में कई बारीकियां हैं। खासकर ओटीटी पर ये फिल्म और भी अच्छी लगती है। रोहित शर्मा का म्यूजिक फिल्म में इमोशन को और भी जगा देता है।

एक्टिंग परफॉर्मेंस

फिल्म में अनुपम खेर काफी अच्छे दिख रहे हैं, जो काफी हद तक उनकी एक्टिंग स्किल्स को भी दिखाता है। वह एक ऐसे पति के रोल में नजर आ रहे हैं जो किसी भी तरह से अपनी पत्नी को ठीक करना चाहता है। एक पिता के रोल में जो असहाय होकर पहली बार बच्चों से पैसे मांगता है, और एक दोस्त के रूप में काफी हैरान रह जाता है। महिमा चौधरी और अन्नू कपूर ने उनका भरपूर साथ दिया है। रणवीर शौरी का रोल भी अच्छा है।

फिल्म देखें या नहीं?

फिल्म काफी लंबी नहीं और बोरिंग नहीं लगती। ऐसी स्टोरी अब काफी कम ही बन रही हैं, यह फिल्म इस जॉनर को पसंद करने वाले लोगों का दिल जीत सकती है। हालांकि, खुशी के पल बहुत कम होते हैं, इसलिए यदि आप दुखी नहीं होना चाहते हैं, तो द सिग्नेचर को अपनी वॉचलिस्ट से हटा दें। हालांकि, आप एक अच्छी फिल्म देखने से चूक जायेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Manvat Murders Review रियल लाइफ क्राइम पर बेस्ड सोनाली कुलकर्णी और आशुतोष गोवारीकर की ये फिल्म कर देगी रोंगटे खड़े

Ashutosh Gowariker,Sai Tamhankar,Makarand Anaspure,Sonali Kulkarni

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

House Of Spoils Movie Review थ्रिलर और हॉरर से भरपूर है हाउस ऑफ स्पॉइल्स अंत देख घूम सकता है दिमाग

ariana debose,barbie ferreira,steven seagal

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited