Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: बेस्वाद च्विंगम जैसी खिंचती कहानी को मजबूत एक्टर्स का मिला साथ, राज शांडिल्य ने किया निराश

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी, विजय राज और मल्लिका शेरावत जैसे कलाकारों से सजी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो निराश करती है। फिल्म में एक्टर्स ने अच्छी अदाकारी की है लेकिन खराब राइटिंग की वजह से राज शांडिल्य की ये मूवी पहले ही हाफ में बोरिंग हो जाती है और दूसरे भाग में ये दर्शकों के रुला देती है।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

क्रिटिक्स रेटिंग

1.5

Comedy

Realease Date

Oct 11, 2024

Duration

2 hr 55 mins
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

कास्ट एंड क्रू

Rajkummar Rao

Triptii Dimri

Vijay Raj

Mallika Sherawat

Tiku Talsania

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: शानदार एक्टर्स, अच्छा डायरेक्टर, फनी स्टोरी और बड़े प्रोड्यूसर्स; जब किसी फिल्म के साथ जुड़ जाते हैं तो उम्मीद यही रहती है कि दर्शकों को एंटरटेनिंग मूवी देखने को मिलेगी लेकिन एंटरटेनमेंट के नाम पर अगर आपको बेस्वाद च्विंगम जैसी कहानी दे दी जाए, जिसे सिर्फ घंटों तक चबाते रहना है तो थिएटर में बाल नोचने के अलावा कोई चारा नहीं बचता है। डायरेक्टर राज शांडिल्य कॉमेडी की दुनिया के महारथी हैं, जो सालों से दर्शकों को हंसा रहे हैं। उन्होंने ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म सीरीज से बॉलीवुड में खास पहचान भी बनाई है लेकिन ये जरूरी तो नहीं कि एक अच्छा राइटर हर दफा उतना ही अच्छा डायरेक्टर भी साबित हो।
फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी शुरू होती है 90 के दशक के ऋषिकेश से जहां पड़ोस में रहने वाले विक्की और विद्या बचपन से ही एक-दूसरे को पसंद करते हैं। जवान होने पर विद्या की शादी कहीं और तय हो जाती है, जिसे विक्की अपनी चालाकी से तुड़वा देता है और खुद शादी करके उसे अपने घर ले आता है। हनीमून के लिए ये दोनों गोवा जाते हैं और पहली रात को यादों को हमेशा संवारकर रखने के लिए सुहागरात का वीडियो बना लेते हैं। फिल्म की बाकी कहानी इसी वीडियो के आसपास घूमती, जो एक रात चोरी हो जाती है। अब विक्की और विद्या अपनी सुहागरात की वीडियो खोज पाएंगे या नहीं और इस खोज के दौरान दर्शकों को कितना मजा आएगा... ये आपको फिल्म के दौरान देखने को मिलेगा।
राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी, विजय राज, मल्लिका शेरावत, विजय राज, टीकू तल्सानिया मंझे हुए कलाकार हैं। इन्हें आप किसी भी कहानी में रख दें ये अच्छा ही काम करेंगे लेकिन क्या इनके हुनर के साथ हर डायरेक्टर इंसाफ कर पाएगा? बस विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो की बात यहीं पर आकर अटक जाती है। डायरेक्टर राज शांडिल्य ने पेपर के बराबर पतली कहानी में इतने सारे शानदार कलाकार डाल दिए हैं, जो अपना काम अच्छे से करते हैं लेकिन परेशानी तब आती है जब वीडियो की खोज एक ऐसी अंधेरी गुफा में दर्शकों को ले जाती है, जिसमें कहीं से उजाले की किरण दिखाई नहीं देती है। खिंचती कहानी, बेस्वाद सीन्स और बेवजह किरदारों की एंट्री विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को बोरिंग बना देती है।
राज शांडिल्य एक डायरेक्टर के तौर पर इस दफा पूरी तरह से फेल रहे हैं। राज शांडिल्य ने फिल्म की शुरुआत अच्छी की थी लेकिन एक समय के बाद उन्हें यही नहीं पता था कि कहानी का अंत कैसे करना है। फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से अगर 30 मिनट एडिट कर दिए जाते तो शायद ये दर्शकों का ज्यादा मनोरंजन करती क्योंकि इसकी लेंथ इसकी सबसे बड़ी दुश्मन है।
अगर आप इस वीकेंड फ्री हैं तो परिवार या दोस्तों के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो देखने जा सकते हैं लेकिन ज्यादा उम्मीदें नहीं पालेंगे तो सिरदर्द कम होगा। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो सिनेमा स्टूडेंट्स को जरूर देखनी चाहिए ताकि वो समझ पाएं कि शानदान एक्टर्स हमेशा फिल्म को सेव नहीं कर सकते हैं। फिल्म की किस्मत पेपर्स पर लिख दी जाती है, जिसे एक्टर्स केवल शेप दे सकते हैं। अगर किस्मत खराब लिखी गई है तो अच्छे एक्टर्स उसे ठीक नहीं कर सकते हैं। टाइम्स नाउ नवभारत और जूम टीवी की तरफ से राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को 1.5 स्टार्स, बाकी आप थिएटर जाइए और हमारे साथ कमेंट में अपना एक्सीपीरियंस शेयर करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मूवी रिव्यू (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Citadel Diana Season 1 Review क्या प्रिंयका चोपड़ा को मात दे पाईं Matilda De Angelis जानिए कैसी है सीरीज

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

Joker - Folie a Deux Movie Review लेडी गागा की यह फिल्म प्यार और पागलपन के बीच की जंग को दिखाती है

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited