Maharaja Movie Review: बदले की दमदार कहानी है 'महाराजा', Vijay Sethupathi और Anurag Kashyap की एक्टिंग ने डाली फिल्म में जान

Maharaja Movie Review: सस्पेन्स थ्रिलर प्रेमियों को फिल्म पसंद आने वाली है वहीं यह दर्शकों का दिमाग खंगालने का काम भी करेगी। आइए आपको बताते हैं कैसी है फिल्म, क्या है कहानी और कैसी है किरदारों की एक्टिंग।

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Maharaja Movie Review

Maharaja Movie Review

कास्ट एंड क्रू

vijay sethupathi

anurag kashyap

abhirami

Maharaja Movie Review: विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi) की 50वीं फिल्म महाराजा एक दमदार एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। जिसमें विजय एक नाई बने हैं जो अपनी बेटी के साथ रहते हैं। उनकी लक्ष्मी गुम हो जाती है जिसकी वह रिपोर्ट दर्ज कराते हैं। फिल्म में सस्पेन्स यह है कि ये लक्ष्मी कौन है, इसका पता लगाने के लिए विजय खूंखार गुंडों से भीड़ जाते हैं जो फिल्म में एक जबरदस्त मोड़ लेकर आता है। सस्पेन्स थ्रिलर प्रेमियों को फिल्म पसंद आने वाली है वहीं यह दर्शकों का दिमाग खंगालने का काम भी करेगी। आइए आपको बताते हैं कैसी है फिल्म, क्या है कहानी और कैसी है किरदारों की एक्टिंग।
महाराजा स्टारकास्ट( Maharaja Starcast)
महाराजा फिल्म का निर्माण निथिलन स्वामीनाथन स्वामी ने किया है। विजय सेतुपति अहम किरदार में हैं, उनके साथ फिल्म में अनुराग कश्यप( Anurag Kashyap ) , मणिकंदन( Maniknandan) , नट्टी और अभिराम अन्य मुख्य किरदार हैं। विजय ने एक नाई का किरदार किया है जिसका नाम महाराजा है। नट्टी पुलिस ऑफिसर बने हैं, सेल्वम की भूमिका में अनुराग कश्यप हैं। हर कलाकार ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया और जिसे देखने के बाद कहानी में खो जाओगे।
महाराजा की कहानी( Maharaja Story)
महाराजा फिल्म की कहानी सामान्य नहीं है, यह आपको सोचने पर मजबूर कर देगी की आगे क्या होने वाला है। एक साधारण नाई जो एक खूंखार गुंडा बन जाता है उसके पीछे क्या कहानी हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन हैं , फाइटिंग सीन में आपको खूब मजा आने वाला है। फिल्म की शुरुआत बहुत धीमी है, लेकिन धीरे-धीरे जैसे ये आगे बढ़ती है फिल्म को लेकर दिलचस्पी और बढ़ती जाएगी। हालांकि आप फिल्म में कहीं कहीं आपको लग सकता है कि कहानी वर्तमान में चल रही है या भविष्य में। कहानी का पूरा सेटअप बदले पर बना है। फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited