Oppenheimer Collection Day 5: सिलियन मर्फी की फिल्म का बड़ रहा है भारत में विवाद, पांचवें दिन कमाई पर पड़ा असर

Oppenheimer Collection Day 5: सिलियन मर्फी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओपेनहाइमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढ़िए आखिर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन कितनी कमाई है।

Oppenheimer Collection Day 5: किलियन मर्फी की फिल्म का बड़ रहा है भारत में विवाद, पांचवें दिन कमाई पर पड़ा असर

Oppenheimer Collection Day 5: सिलियन मर्फी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओपेनहाइमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढ़िए आखिर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन कितनी कमाई है।

Oppenheimer Collection Day 5: हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म ओपेनहाइमर ने दुनिया भर में अपना बज क्रिएट किया हुआ है। इसी के साथ आज फिल्म इंडिया में सिनेमाघरों में रिलीज भी हो गई है। फिल्म की शानदार कहानी की बातें हर कोई कर रहा है। इसी के साथ सभी फिल्म को काफी अच्छा बता रहे हैं। ओपेनहाइमर ने रिलीज होने के पांचवें दिन कमाई के मामले में गिरावट नजर आ रही है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए की फिल्म ने कितनी कमाई की है।
क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित फिल्म ओपेनहाइमर (Oppenheimer) ने अपनी दमदार एक्टिंग और कहानी ने कामयाबी के झंडे पूरे दुनिया भर में गाड़े हैं। फिल्म के पांचवें दिन की कमाई के बारे में बताएं तो अब तक 62 करोड़ रूपए का कलेक्शन हुआ है। इस घटती कमाई का कारण है फिल्म का एक सीन जिसमें ओपेनहाइमर संभोग करते वक्त गीता के श्लोक पढ़ रहे थे। इस सीन को देख भारतीय जनता के भावनाओं को ठेस पहुंची है, क्यूंकि भगवत गीता एक हिन्दुओं की पवित्रतम ग्रन्थों में से एक है। ऐस में कई लोग मेकर्स को फिल्म से सीन हटाने की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म को मार्गोट रॉबी स्टारर बार्बी कमाई में टक्कर दे रही है। फिल्म में सिलियन मर्फी ने 'परमाणु बम के जनक' जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म उस 'जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर' की जिंदगी पर बनी फिल्‍म है। यह वो ही शख्स हैं परमाणु बम बनाने में मदद की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited