Oppenheimer Full Movie Leaked Online: रिलीज होते ही TamilRockers और Filmyzilla पर HD में लीक हुई 'ओपेनहाइमर'

Oppenheimer Full Movie Download Link Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Vegamovies: परमाणु बम का आविश्कार करने वाले जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोग्राफी फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ को इसी शुक्रवार (21 जुलाई 2023) को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की हाइप इंडिया में भी काफी अधिक है। जिसके बाद अब मूवी ऑनलाइन लीक हो गई है।

Oppenheimer Movie Leaked Online. Christopher Nolan Film HD Download Available On TamilRockers, Filmyzilla

Oppenheimer movie leaked online. Christopher Nolan film HD download available on TamilRockers, Filmyzilla

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Oppenheimer Full Movie Leaked Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent Sites: क्या आप जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर के बारे में जानते हैं? ज्यादातक लोगों को उनके बारे में जानकारी नहीं है। यह वहीं शख्स हैं जिन्होंने दुनिया केसबसे खतरनाक परमाणु बम का निर्माण किया है। अब उनके ही जीवन पर एक फिल्म बनाई गई है। जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोग्राफी फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ इस शुक्रवार (21 जुलाई 2023) को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। इंडिया में मूवी का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज के पहले दिन ही ‘ओपेनहाइमर' के करीब 92 हजार टिकट्स एडवांस में ही बिक चुके हैं। फिल्म में हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर किलियन मर्फी नजर आ रहे हैं, जिनका क्रेज भी इंडिया में काफी अधिक है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। ‘ओपेनहाइमर’ के ट्रेलर ने ही दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया था। जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की कहानी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हई ओपेनहाइमर

क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी ओपेनहाइमर अब ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट्स पर मूवी को लीक कर दिया गया है। जिसके बाद अब कई लोग इन वेब साइट्स से मूवी डाउनलोड कर इसे देख रहे हैं। ये सभी वेब साइट्स गैर कानूनी है, हम इन यहां से मूवी देखने की सलाह नहीं देते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited