Honey Singh संग दुश्मनी भुला दोबारा दोस्ती करना चाहते हैं Badshah, कहा- जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले ......

Badshah and Honey Singh Fight : पिछले कुछ समय से दोनों एक-दूसरे को इनडायरेक्ट तरीके से टारगेट भी करते आ रहे हैं, लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में रैपर किंग बादशाह ने इस लड़ाई को खत्म करने का फैसला किया है।

Badshah and Honey Singh Fight

Badshah and Honey Singh Fight

Badshah and Honey Singh Fight : पंजाबी और पॉप सिंगर बादशाह( Badshah) अपने गानों से हर जगह छाए रहते हैं। उनके गाने पॉलीवूड से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह धूम मचाए रहते हैं। इसी के साथ पंजाबी गानों में सबसे बड़ा नाम है वो है हनी सिंह ( Honey Singh) रैपर किंग कहे जाने वाले हनी सिंह बादशाह से करियर में सीनियर हैं। दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे साथ में काम करते थे लेकिन कुछ सालों से दोनों की दोस्ती में दरार आ रही है। पिछले कुछ समय से दोनों एक-दूसरे को इनडायरेक्ट तरीके से टारगेट भी करते आ रहे हैं, लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में रैपर किंग बादशाह ने इस लड़ाई को खत्म करने का फैसला किया है।
बादशाह हाल ही में देहरादून में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, जहां उन्होंने हनी सिंह के साथ अच्छे संबंध नहीं होने की अफवाहों पर चर्चा की। गायक-रैपर ने यह कहने के लिए अपने प्रदर्शन से ब्रेक लिया कि वह आगे बढ़ने और 41 वर्षीय कलाकार के साथ किसी भी झगड़े को भूलने के लिए तैयार हैं। "मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जब मेरे मन में एक के प्रति द्वेष था, और अब, मैं इसे खत्म करना चाहता हूं और उस द्वेष को पीछे छोड़ना चाहता हूं और वह हैं हनी सिंह।"
बादशाह ने कहा "मैं कुछ गलतफहमी के कारण दुखी था, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि जब हम साथ थे, 'जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे' लोग हमें तोड़ने के लिए और आज, मैं बस सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उस दौर को पीछे छोड़ चुका हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं,''.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited