Hocus Focus Movie Review : “होकस फोकस” : बैंक डकैती, सीसीटीवी फुटेज के इर्दगिर्द घूमती

क्रिटिक्स रेटिंग

3
Hocus Focus Movie Review

Hocus Focus Movie Review

एक बैंक में हुई डकैती की सीसीटीवी फुटेज के इर्दगिर्द घूमती कहानी पर बनी ग्रिपिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में पेश हुई है। फ़िल्म का प्रेजेंटेशन, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की तरह चलते हर दृश्य में आश्चर्यजनक टर्न, ट्विस्ट और धोखे हैं। यह फ़िल्म दरअसल ऑडिएंस के लिए एक नया अनुभव है या इसे आप एक एक्सपेरिमेंटल सिनेमा भी कह सकते हैं।
दर्जनों इंटरनेशनल अवार्ड्स की विजेता रही यह थ्रिलर फ़िल्म कई छिपे हुए कैमरे के माध्यम से एक ऐसी कहानी बयान करती है जो बैंक डकैती के इर्द-गिर्द घूमती एक हैरतअंगेज साजिश को बेनकाब करती है। इस थ्रिलर में हर मोड़ पर एक नया रहस्य है और असली तस्वीर को उजागर करने का खेल लगातार चलता रहता है।
एसओसी फिल्म्स और कौशल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म 'होकस फोकस” में सुच्ची कुमार ने अजित पंडित, सतिंदर सिंह गहलोत ने इन्स्पेक्टर खान और सोना भंडारी ने बबली की महत्वपूर्ण भूमिकाएं बखूबी निभाई हैं। फ़िल्म की पृष्ठभूमि आगरा दिखाई गई है और वहीं इसका फिल्मांकन भी हुआ है।
"होकस फोकस" की दुनिया बड़ी अंधकारमय और रहस्यमयी है, जहाँ कुछ भी वैसा नहीं है जैसा दिखाई देता है। छिपे हुए जासूसी कैमरे एक चौंकाने वाले रहस्य की ओर ले जाते हैं जो एक बैंक डकैती की तरह दिखता है। इस डकैती के प्लान के लिए कई लोग एक साथ आते हैं। लेकिन वे यह नहीं जानते कि वे खुद एक बहुत बड़े और खतरनाक खेल के सिर्फ मोहरे हैं और जब असली मास्टरमाइंड के इरादे सामने आते हैं, तो दर्शक भी हैरान रह जाते हैं।
रहस्य और रोमांच भरे इस सफर में हर किरदार की हर एक हरकत पर नज़र रखी जा रही है, और हर घटना को कैमरे में कैद किया जा रहा है।
फिल्म “होकस फोकस” की कहानी ऐसी है जो काफी ज़्यादा उलझी हुई है। धोखे और क्राइम के जाल में उलझती यह कहानी एक मिनट के लिए भी आपका ध्यान भटकने नहीं देती . क्राइम थ्रिलर पसन्द करने वालों के लिए यह फ़िल्म एक बेहतर विकल्प है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Toronto International Film Festival में जहांकिला का जलवा युवाओं को प्रेरित करेगी ये फिल्म कपिल देव ने भी की तारीफ

Jul 2, 2021

कनाडा में AP Dhillon के घर पर हुई गोलीबारी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भयानक घटना का वीडियो

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited