टीवी के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री में हाथ आजमाएंगी Tejasswi Prakash, Gippy Grewal संग करेंगी धमाल

Tejasswi Prakash with Gippy Grewal: पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर अपने अप्कमींग म्यूजिक वीडियो के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार गिप्पी ने टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश संग हाथ मिलाया है, दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Tejasswi Prakash with Gippy Grewal

Tejasswi Prakash with Gippy Grewal

Tejasswi Prakash with Gippy Grewal: पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। सिर्फ यही नहीं उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल कर रही हैं, जिसका सबूत फिल्मों का कलेक्शन है। एक्टर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक बड़ी खबर लेकर हाजिर हुए हैं, गिप्पी ने तस्वीरें शेयर कर अपने नए गाने की घोषणा कर दी है। इस बार वीडियो में कोई पंजाबी या विदेशी मॉडल नहीं जबकि टीवी एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। यह और कोई नहीं तेजस्वी प्रकाश हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए तस्वीरें।
गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) अपने नए गाने के साथ फिर दर्शकों का मनोरजन करने लौट रहे हैं। ऐसे एमी उन्होंने सेट से तस्वीरें शेयर कर दिखाया की इस बार स्क्रीन पर और कोई पंजाबी और विदेशी लड़की नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नजर आने वाली हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस और सिंगर ने मैचिंग ऑरेंज कलर के कपड़े पहने हुए हैं, सिर्फ इतना ही नहीं साथ में यह जोड़ी बहुत धांसू लग रही है। हर बार की तरह तेजस्वी प्रकाश ने अपनी स्लिम बॉडी से सभी का दिल चुरा लिया है। फैंस इस नए गाने की वीडियो के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं।
तेजस्वी प्रकाश से पहले हिना खान, शहनाज गिल, जैस्मिन भसीन और सरगुन मेहता जैसी टीवी एक्ट्रेस पहले से ही पंजाबी इंडस्ट्री में काम कर रही है। ऐसे में लोगों ने अनुमान लगाया की एक्ट्रेस अब फिल्मों नजर आ सकती हैं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और फैंस जल्द ही गाने को देखने के लिए उत्सुक हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited