अंधाधुंध फायरिंग के बीच भी बच गया Goldy Brar, अमेरिकी पुलिस ने की जिंदा होने की पुष्टि

Goldy Brar Alive American Police Confirms News: पंजाबी गानों के सुपरस्टार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गोल्डी बराड़ को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि अमेरिका में फायरिंग के दौरान उसकी मौत हो गई है। लेकिन अब खुद अमेरिकी पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि गोल्डी बराड़ जिंदा है।

जिंदा है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड

जिंदा है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड

Goldy Brar Alive American Police Confirms News: पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गोल्डी बराड़ को लेकर खबर आई थी कि अमेरिका में उसकी हत्या हो गई है। गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) को लेकर दावा किया गया था कि विरोधी गैंग के सदस्यों ने गोलियों से भूनकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। लेकिन अब खुद अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बराड़ की हत्या के दावों को झूठा करार दिया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि गोल्डी बराड़ अभी भी जिंदा है।
गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की मौत के दावे को झूठा बताते हुए लेफ्टिनेंट विलियन जे डूली ने कहा, "अगर आप ऑनलाइन वायरल हो रही खबर के बारे में सवाल कर रहे हैं कि शूटिंग में मारा जाने वाला गोल्डी बराड़ था तो हम ये पुष्टि कर सकते हैं कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है।" यूएस पुलिस के मुताबिक, कैलीफोर्निया में हुई लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के हॉल्ट एवेन्यु में दो लोगों पर गोलियां चलाई गई थीं। इस हादसे में से एक व्यक्ति की अस्पताल में ही मौत हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये दावे होने लगे कि वह इंसान गोल्डी बराड़ है।
कौन है गोल्डी बराड़?
बता दें कि गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा UAPA के तहत आतंकी घोषित किया जा चुका है। गोल्डी बराड़ को लॉरेंस बिश्नोई का दायां हाथ माना जाता है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी गोल्डी बराड़ मास्टरमाइंड था। इसके साथ ही सलमान खान को भी उसी की गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी। खालिस्तानी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल से भी गोल्डी बराड़ के कनेक्शन मिले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited