Millind Gaba ने शराब पीकर किया कलेश! VIDEO सामने आते ही सिंगर पर भड़के लोग, बोले- 'लिमिट में पिया करो..'

Millind Gaba Drunk VIDEO: पंजाबी सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा (Milind Gaba) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शराब पीकर टी सीरीज के ऑफिस में कलेश करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोग रिएक्ट करने लगे हैं। यहां इसपर नजर डालते हैं।

Millind Gaba Drunk VIDEO

Millind Gaba Drunk VIDEO

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Millind Gaba Drunk VIDEO: पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा (Millind Gaba) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सिंगर शराब पीते और झगड़ा करते दिख रहे हैं। सिंगर का ये वीडियो टी सीरीज के ऑफिस का है, जहां वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर टीम से बात कर रहे हैं। इस सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सिंगर शराब पीते पीते ही अचानक गुस्सा हो जाते हैं और अपने बगल में बैठे व्यक्ति से झगड़ा करने लगते हैं। इस बीच में देखा जा सकता है कि सिंगर शराब के नशे में आपा खो बैठे हैं। इस वीडियो में दो शख्स बात करते दिख रहे हैं कि मीटिंग में आने से पहले ही शायद सिंगर ड्रंक थे। यहां इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

मिलिंद गाबा पर भड़के लोग

इस वीडियो लीक के बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स सिंगर को भला-बुरा कह रहे हैं। लोगों का मानना है कि किसी भी सिंगर के लिए यह काफी अनप्रोफेशनल तरीका है एक मीटिंग में बात करने का। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि मिलिंद गाबा का ये वीडियो एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।
ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर ने अपना नया गाना प्रमोट करने के लिए ही शायद ये वीडियो लीक करवाया है। अभी तक इस वीडियो पर सिंगर की तरफ से भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited