कॉमेडी का तड़का लगाने लौट रहे हैं राजपाल यादव! 'पड़ गए पंगे' का फर्स्ट पोस्टर आउट हुआ OUT, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Pad Gaye Pange First Poster and Release Date: बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर गोलमाल, भागमभाग जैसी सिचुएशनल कॉमेडी फिल्मों का दौर है ऐसे में एक और कॉमेडी फिल्म 'पड़ गए पंगे' जल्द आने वाली है। समर्पण सिंह, राजेश शर्मा, राजपाल यादव , राजेश यादव और फैसल मलिक जैसे कलाकारों से सजी इस फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया है जो एक मस्ती भरी यात्रा की गारंटी देता है।

Pad Gaye Pange Release Date and Poster Out

Pad Gaye Pange Release Date and Poster Out

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Pad Gaye Pange First Poster and Release Date: बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर गोलमाल, भागमभाग जैसी सिचुएशनल कॉमेडी फिल्मों का दौर है ऐसे में एक और कॉमेडी फिल्म 'पड़ गए पंगे' जल्द आने वाली है। समर्पण सिंह, राजेश शर्मा, राजपाल यादव , राजेश यादव और फैसल मलिक जैसे कलाकारों से सजी इस फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया है जो एक मस्ती भरी यात्रा की गारंटी देता है। फ़िल्म का दिलचस्प पोस्टर मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया हैं पोस्टर में एक बड़ा सा फांसी का फंदा भी नजर आ रहा हैं जिमसे राजेश शर्मा और समर्पण सिंह बड़े ही ड्रामैटिक पोज में दिखायी दे रहे हैं और इस फिल्म से समर्पण सिंह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जो मुख्य किरदार आयुष को निभा रहे हैं जिसके इर्दगिर्द यह कहानी घूमती है।
फिल्म में राजेश शर्मा शास्त्री जी के रूप में नजर आएंगे जो एक रिटायर्ड और खुशमिजाज गणित शिक्षक हैं। वह अपने 30 साल पुराने घर में रहते हैं, जो उनकी दिवंगत पत्नी सुधा की यादों से भरा हुआ है। वह अपने बेटे नीलेश और बहू मधु के साथ घर में रहते हैं। उनकी बहू मधु शास्त्री जी की अजीबोगरीब हरकतों से परेशान है और प्राइवेसी की कमी से निराश है एवं अपने पति के साथ एक नए घर में जाना चाहती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब एक सुबह शास्त्री जी का पूर्व छात्र आयुष, जो एक बैंक मैनेजर है, उनसे अचानक मिलने आता है। आयुष का शहर में तबादला हो गया है और वह अपनी बचपन की प्रेमिका पारुल से सगाई करने जा रहा है। उसके बाद कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो कन्फ्यूजन, ड्रामा और कॉमेडी क्रिएट करती हैं।
फिल्म पड़ गए पंगे में राजपाल यादव कैप्टन जहाज सिंह के रोल में और राजेश यादव जग्गू के रूप में दिखाई देंगे। पंचायत फ़ेम उपप्रधान फैसल मलिक ने भैया जी की भूमिका और वर्षा रेखाते ने चारू का किरदार निभाया है। इस फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे समर्पण सिंह बहुत उत्साहित हैं। उनका कहना है कि "पड़ गए पंगे" एक ऐसी फिल्म है जो मेरे लिए एकदम परफेक्ट लॉन्चिंग मूवी है, जिसमे एक हिंदी फिल्म का पूरा मसाला है।
प्राची फिल्म्स और एटर एक्शन के बैनर तले निर्मित , ब्राइट आउटडोर मीडिया द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "पड़ गये पंगे" के निर्माता गौतम शर्मा और योगेश लखानी हैं फ़िल्म के निर्देशक संतोष कुमार हैं फ़िल्म में मुख्य भूमिका में समर्पण सिंह के साथ फ़िल्म में राजेश शर्मा , राजपाल यादव, राजेश यादव , फ़ैसल मलिक और वर्षा रेखाटे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे । फ़िल्म "पड़ गये पंगे" 30 अगस्त को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited