Shehnaaz Gill ने फेक बताने वाले हेटर्स का दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'उनसे हजम नहीं होता कि मैं सच में क्यूट हूं..'

Shehnaaz Gill on Haters: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल अब जल्द ही बॉलीवुड में बैक टू बैक फिल्मों के बाद अब कदम जमाने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई मौकों पर शहनाज को ट्रोल भी किया जाता है, उनके हेटर्स का मानना है कि वह कई चीजें फेक करती हैं। अब शहनाज ने उनको करारा जवाब दिया है।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill on Haters

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Shehnaaz Gill on Haters: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब जल्द ही बॉलीवुड में बैक टू बैक फिल्मों के बाद अब कदम जमाने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई मौकों पर शहनाज को ट्रोल भी किया जाता है, उनके हेटर्स का मानना है कि वह कई चीजें फेक करती हैं। अब शहनाज ने उनको करारा जवाब दिया है। शहनाज इस समय अपने यूट्यूब चैनल को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह एल्विश यादव से लेकर शिल्पा शेट्टी संग बातचीत कर चुकी हैं।
इसके साथ ही भुमि पेडनेकर और कुषा कपिला संग अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शहनाज गिल का बोल्ड लुक नजर आ रहा है, जिस वजह से भी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। अब शहनाज गिल ने उन सभी हेटर्स को पलटवार दिया है, आइए उनके बयान पर एक नजर डालते हैं।

'मैं सच में क्यूट हूं'

B4U एंटरटेनमेंट को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने कहा, 'मैं अपनी फैन फॉलोइंग को काफी इंजॉय करती हूं, लेकिन मेरे काफी हेटर्स भी हैं, जिन्हें लगता है मैं जो कुछ भी करती हूं वो फेक है। उन्हें लगता है ऐसा कोई नहीं हो सकता है, उनको ये बात हजम नहीं होती कि मैं सच में इतनी क्यूट हूं।'शहनाज गिल ने फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन के दौरान ये बात कही है। उनकी ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited