Sidhu Moose Wala की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर मां ने बेटे को किया याद, कहा- 'आज का दिन काले अक्षरों में लिखा जाएगा..'

Sidhu Moose Wala Death Anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर दुनियाभर के फैंस अपने फेवरेट सिंगर को याद कर रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर सिंह ने भी अब सिंगर की याद में बयान दिया है। आइए इसपर नजर डालते हैं।

Sidhu Moose Wala 2nd Death Anniversary

Sidhu Moose Wala 2nd Death Anniversary

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sidhu Moose Wala Death Anniversary: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Death) की मौत को आज 2 साल पूरे हो गए हैं। सिद्धू मूस वाला की हत्या ने सभी फैंस का दिल दहला दिया था। एक तरफ जहां उनका परिवार और फैंस आज भी न्याय के लिए लड़ रहे हैं, वहीं उनकी दूसरी सालगिरह पर उनके माता-पिता ने उन्हें याद किया है। उनकी मां, चरण कौर ने उनकी याद में एक दिल दहला देने वाली पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पंजाबी भाषा में पोस्ट लिखते हुए चरण कौर ने कहा कि वह सिद्धू जैसे बेटे को कभी नहीं भूलेगी और कहा कि वह उन्हें आज भी याद करती हैं। चरण ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे, बेटे का स्वागत किया, जो भारत में एक बड़ा विवाद बन गया था। इस बीच अब सिंगर की मां ने अपने बेटे को याद करते हुए बयान भी दिया है।

चरण कौर ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए ये कहा

इस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए चरण कौर सिंह ने लिखा, 'मिस यू बेटा सिद्धू। हम आपके जैसे बेटे को अपने पूरे जीवन में कभी नहीं भूलेंगे। तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे बेटा। आपकी याद हमेशा रहेगी। यह दिन इतिहास में काले अक्षरों में लिखा गया है। सिद्धू मूसे वाल बेटा'। सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर ने भी उन्हें याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिद्धू की एक तस्वीर शेयर करते हुए #JusticeforSidhuMooseWala हैशटैग का इस्तेमाल किया। उन्होंने एएनआई से भी बात की और खुलासा किया कि परिवार सिंगर के घर पर एक अंतरंग धार्मिक सभा को आयोजित कर रहा है।
बलकौर सिंह ने कहा कि गर्मी अच्छी नहीं है और उन्होंने प्रशंसकों से इस गर्मी में यात्रा न करने का आग्रह किया। बता दें कि इस मौके पर दुनियाभर के फैंस अपने फेवरेट सिंगर को याद कर रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर सिंह ने भी अब सिंगर को याद किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited