खुल गया Sonam Bajwa की खूबसूरती का राज, सुबह-सुबह ये खाकर करती हैं दिन की शुरुआत

Sonam Bajwa Pics: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा अक्सर अपनी खूबसूरती के चक्कर में सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनम की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच लोग उनकी खूबसूरती का राज जानने के लिए बेताब है, जो उनकी लेटेस्ट पोस्ट में सामने आ गई है।

Sonam Bajwa Pics

Sonam Bajwa Pics

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sonam Bajwa Pics: सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनम बाजवा के ही चर्चे हैं। पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अक्सर अपनी खूबसूरती के चक्कर में सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनम की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच लोग उनकी खूबसूरती का राज जानने के लिए बेताब है, जो उनकी लेटेस्ट पोस्ट में सामने आ गई है। सोनम की ज्यादातक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं, वह अपने लुक्स से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं। उनकी लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर एक बार फिर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने कई तस्वीरे एक साथ ही पोस्ट कर दी हैं।
इन तस्वीरों में सोनम बाजवा ने अपने ब्रेकफास्ट की फोटो भी शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद फैंस का मानना है कि सोनम की खूबसूरती की वजह यही तो नहीं हैं। वैसे भी ये कहावत है कि हम कैसा दिखते हैं वो इस बात पर निर्भर करता है कि हम कैसा खाना खाते हैं। आइए सोनम बाजवा की फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

ये खाना खाकर इतनी खूबसूरत लगती हैं सोनम बाजवा?

सोनम बाजवा ने अपनी पोस्ट में अपने खाने की फोटो शेयर की है, जिसमें वह सोयबीन पुलाव खाती दिख रही हैं, जो न्यूट्रीशियन से भरपूर होता है। सोनम अपनी बॉडी का काफी खयाल रखती हैं, इस वजह से वह अपनी डाइट में सभी प्रकार के न्यूट्रीशियन और विटामिल जोड़ती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited