Sonam Bajwa ने नाहते हुए दिए कातिलाना पोज, पतली कमर देख दीवाने हुए फैंस

Sonam Bajwa Bathing Video: पंजाबी सुपरस्टार सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शॉवर के नीचे कातिलाना अदाएं दिखाई नजर आ रही हैं। सोनम बाजवा की ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है। लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Sonam Bajwa ने नाहते हुए दिए कातिलाना पोज, पतली कमर देख दीवाने हुए फैंस

Sonam Bajwa ने नाहते हुए दिए कातिलाना पोज, पतली कमर देख दीवाने हुए फैंस

Sonam Bajwa Bathing Video: पंजाबी सुपर स्टार सोनम बाजवा की कातिल अदाओं पर करोड़ों लोग फिदा हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े रहते हैं। सोनम बाजवा अपने फैंस की चाहत अच्छी तरह से समझती हैं, जिस कारण वो इंस्टाग्राम के जरिए फैंस का दिल बहलाती रहती हैं। कुछ दिनों पहले सोनम बाजवा इंस्टाग्राम पर नहाते हुए तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें काफी पसंद किया गया था। इन तस्वीरों के बाद अब सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने इंस्टाग्राम पर नहाते हुए वीडियो शेयर की है, जिस पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया है। सोनम बाजवा की ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है।
सोनम बाजवा की वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं फैंस
सोनम बाजवा ने जब से इंटरनेट पर अपनी ये हॉट वीडियो शेयर की है, तब से ही लोग उनकी अदाओं की तारीफ कर रहे हैं। सोनम बाजवा रेड कलर की ड्रेस में शॉवर के नीचे नहाती दिख रही हैं। इस वीडियो में सोनम बाजवा रेड रंग की ड्रेस में अपनी पतली कमर भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोनम बाजवा की पतली कमरिया कई लोगों का दिल धड़का रही है। सोनम के एक फैन ने लिखा है, 'क्या बात है सोनम जी... आपने तो पानी में आग लगा दी है।' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'सोनम जी की अदाएं इतनी कातिल हैं कि हम शहीद हो गए हैं।' आप सोनम बाजवा की वीडियो नीचे देख सकते हैं।
सोनम बाजवा के फैंस उनकी लेटेस्ट वीडियो पर फिदा हो गए हैं। लोगों को उम्मीद है कि उनकी पसंदीदा अदाकारा जल्द ही एक नई वीडियो शेयर करेंगी और उनका दिल धड़काएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited