Urvashi Rautela की 'Ghuspaithiya' के क्लाइमैक्स ने उड़ाए दिमाग के परखच्चे, सोचने पर किया फैंस को मजबूर

Urvashi Rautela's Movie Ghuspaithiya: सिनेमाई दुनिया में कई बॉलीवुड फिल्में मील का पत्थर साबित हुईं और आज एक ऐसी ही फिल्म रिलीज हुई है। जिसकी चर्चा आने वाले कई सालों तक होगी। विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव स्टारर फिल्म 'घुसपैठिया' कई मायनों में खास है।

Urvashi Rautela Starrer Ghuspaithiya Climax Shocked

Urvashi Rautela Starrer Ghuspaithiya Climax Shocked

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Urvashi Rautela's Movie Ghuspaithiya: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म 'घुसपैठिया' को छोटे बजट पर बनाया गया है। बावजूद इसके फिल्म काफी अच्छी लग रही है। आज फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है और रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर बज बनाने लग गई है। इसे खूबसूरती से लिखा और पेश किया गया है। पूरी फिल्म में आपको कई ट्विस्ट्स देखने को मिलते हैं जबकि क्लाइमैक्स तो हैरान कर देता है. दावा ठोक कर ये बात कही जा सकती है कि 'घुसपैठिया' का क्लाइमैक्स आपको दंग कर देगा. ये हिंदी ही नहीं साउथ की कई बड़ी बजट फिल्मों से भी बेहतरीन है।

याद रहेगा घुसपैठिया का क्लाइमैक्स

इन सालों में धीरे धीरे सिनेमा आगे बढ़ा और बेहतर हुआ. सिनेमाई दुनिया में कई फिल्में मील का पत्थर साबित हुईं और आज एक ऐसी ही फिल्म रिलीज हुई है. जिसकी चर्चा आने वाले कई सालों तक होगी. विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव स्टारर फिल्म 'घुसपैठिया' कई मायनों में खास है. एक ओर जहां फिल्म तकनीकि तौर पर अच्छी है तो दूसरी ओर सुसि गणेशन का डायरेक्शन भी बहुत उम्दा है. इन सबके अलावा एक और बात जो इसे बहुत खास बनाती है वो है इसका क्लाइमैक्स।
अच्छे सिनेमा की खास बात ये होती है कि आप इसे पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ ही आपको सिखाती भी है कि आज के वक्त में सोशल मीडिया का नुकसान भी है. कैसे कई लोगों की जिंदगी एक छोटी सी गलती की वजह से बर्बाद हो जाती है.
अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और कसे हुए डायरेक्शन के साथ ही 'घुसपैठिया' की गिनती भी हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्मों में हो गई है. दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है. कई क्रिटिक्स ने फिल्म को चार स्टार्स दिए हैं, जो आज के वक्त में काफी कम फिल्मों को ही मिल पाते हैं. बीते कुछ दिनों में जहां अच्छे सिनेमा के नाम पर किरण राव की 'लापता लेडीज' और विजय सेतुपति की 'महाराजा' की चर्चा हुई तो अब 'घुसपैठिया' की बात होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited