Yo Yo Honey Singh के गाने Kalaastar पर टिकीं करोड़ों फैंस की नजरें, बादशाह को लगेगी मिर्ची!

Yo Yo Honey Singh Song Kalaastar: पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के फैंस उनके अपकमिंग गाने कला स्टार (kalaastar) का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गाने का जब से टीजर रिलीज हुआ है, तभी से सिंगर बादशाह को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है।

Kalaastar Song when and where to watch

Kalaastar Song when and where to watch

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Yo Yo Honey Singh Song Kalaastar: पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अब अपना दमदार कमबैक के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उसके करोड़ों फैंस हनी सिंह के अपकमिंग गाने कला स्टार (kalaastar) का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गाने का जब से टीजर रिलीज हुआ है, तभी से सिंगर बादशाह को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। हनी सिंह ने अपने करियर में कई बड़े हिट गानें दिए हैं। इन्हीं में से एक गाना 9 साल पहले रिलीज हुआ था, जिसका नाम देसी कलाकार है। इस गाने को आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हनी सिंह को इस गाने में फैंस ने काफी पसंद किया था।
अब हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के साथ 9 साल बाद फिर से नजर आने वाले हैं। अब इस गाने का नाम है कलास्टार, जिसका टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगा Kalaastar

हनी सिंह का अपकमिंग गाना कलास्टार 15 अक्टूबर 2023 को जी म्यूजित कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया जाएगा। गाने का टीजर सामने आने के बाद से ही बादशाह को लगातार टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने अपने लेटेस्ट गाने में हनी सिंह का यह कहकर मजाक उड़ाया था कि कुछ लोगों का तो कमबैक भी नहीं हो पा रहा है। अब फैंस का कलास्टार गाने का बेसब्री से इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पंजाबी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited